छत्तीसगढ़बिलासपुर

नगर विधायक पांडेय और ब्लाक अध्यक्ष विवाद मामले में आया निर्णायक मोड़

Advertisement

पीसीसी की 3 सदस्यीय जांच टीम पहुंची, बंद कमरे में हुई सुनवाई

08-जनवरी,2021
बिलासपुर-[सवितर्क न्यूज़] प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी कमेटी की 3 सदस्यीय टीम बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन विवाद मामले की जांच करने बिलासपुर पहुंच चुकी है। इस समय टीम छत्तीसगढ़ भवन में रुकी हुई है। 3 सदस्य टीम में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष चुन्नीलाल साहू प्रदेश कांग्रेस महामंत्री कैलाश अग्रवाल प्रदेश कांग्रेस के दूसरे महामंत्री पीयूष मौजूद है, ज्ञात हो कि मामला मुख्यमंत्री के बिलासपुर प्रवास के दौरान 4 जनवरी का है। मुख्यमंत्री जब बिलासपुर प्रवास से रवाना होने से ठीक पहले मामला सामने आया कि नगर विधायक

शैलेश पांडे और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन के बीच में कुछ तल्ख बातचीत हुई है। दूसरे दिन जानकारी मिली की नगर विधायक शैलेश पांडे ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी को बताया कि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन ने सबके सामने उनका कालर पकड़ कर अपमानित किया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया। कमेटी में चुन्नीलाल साहू कैलाश अग्रवाल और क्यूसी कोर्स रेल मंत्री को बिलासपुर पहुंच कर जांच का निर्देश दिया।

इसी क्रम में आज 3 सदस्यीय जांच कमेटी बिलासपुर पहुंच गई है। कमेटी ने नगर विधायक शैलेश पांडे और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन को तलब किया है। इसके अलावा कमेटी ने घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों को भी बुलाया है।

फिलहाल बंद कमरे में विधायक और तैयब टीम के सामने अपना पक्ष पेश कर रहे है।

तैयब ने कहा-नही पकड़ा कॉलर,घटना के समय पत्रकार भी थे,यदि प्रमाण है तो बताए,मुझे मिलेगा न्याय..

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन ने 3 सदस्यीय कांग्रेस कमेटी के सामने विधायक के साथ अपमान मामले में अपना बयान पेश किया।टीम के सामने बयान रखने के बाद तैयब हुसैन पत्रकारों से बातचीत की। तैय्यब ने बताया कि मैं कांग्रेस का जिम्मेदार कार्यकर्ता हूं। ऊंचा नीचा समझता हूं।
विधायक के साथ इस प्रकार का व्यवहार किए जाने का सवाल ही नहीं उठता है। तैय्यब
ने बताया कि जिस समय की यह घटना बताई जा रही है उस समय वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के अलावा पत्रकार जगत के लोग भी उपस्थित थे। यदि इस प्रकार की कुछ घटना होती तो निश्चित रूप से कुछ न कुछ कहीं न कहीं वीडियो जरूर होता।
सच्ची बात तो यह है कि मैंने कालर पकड़ा ही नहीं हूं, अपना पक्ष की कमेटी के सामने भी रख दिया है। कमेटी द्वारा पूछे गए सवाल को लेकर तैय्यब
हुसैन ने कहा यह मामला बंद कमरे का है। मेरे पक्ष को पीसीसी के सामने रखा जाएगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि न्याय जरूर मिलेगा।

Related Articles

Back to top button