mpनक्सलीमुख पृष्ठ

नक्सलियों के आतंक को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिया बड़ा बयान, देखें VIDEO… !

Advertisement

नक्सलियों के आतंक को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिया बड़ा बयान, देखें VIDEO… !
मध्य प्रदेश के बालाघाट में दो नक्सलियों के मारे जाने पर राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पुलिस और जवानों को बधाई दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये गर्व की बात है कि इनामी नक्सलियों को पुलिस ने मार गिराया है. जवानों की मुश्तैदी की वजह से पुलिस की एक अलग साख बनी है. उन्होंने भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार किसी भी कीमत पर नक्सलवाद को पनपने नहीं देगी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, ”मैं अपनी ओर से बालाघाट के जिला पुलिस बल से लेकर सभी हॉक फोर्स के जवानों को बधाई देना चाहूंगा. आपकी इसी मुस्तैदी के कारण आपकी एक अलग साख बनी है.’
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आगे कहा, ”बालाघाट में खासकर जो बड़ी बात हुई है वो है 30 लाख का इनामी रीजनल कमांडर का मारा जाना है. 14 लाख रुपये का दूसरा इनामी नक्सली को मारना, ये हमारी पुलिस की सजगता बढ़ाता है. ये बड़ी उपलब्धि है. मैं जिला पुलिस के सभी जवानों को अपनी ओर से बधाई देना चाहूंगा कि आपकी मुश्तैदी की वजह से पुलिस की अपनी साख बनी है. मध्य प्रदेश सरकार को आप पर गर्व है.”

मोहन यादव ने ये भी कहा, ”हमारी सरकार नक्सलवाद के संबंधित किसी भी मूवमेंट को पनपने नहीं देगी. जो एके-47 राइफल मिली है, ये करीब 25 साल बाद ऐसा हुआ कि हमने किसी नक्सली से ये हथियार बरामद किया है. जिन जवानों ने बहादुरी दिखाई है, उसके लिए सरकार खड़ी है. प्रमोशन से लेकर और भी मामलों में मेरा पूरा समर्थन उनके साथ है. एक बार फिर से सभी को बधाई देता हूं.” बता दें कि मध्य प्रदेश के बालाघाट में डाबरी पिटकोना के पास सोमवार (1 अप्रैल) की रात हॉक फोर्स और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने दो इनामी नक्सलियों को ढेर कर दिया. पुलिस ने दोनों के शव भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस को इनके कब्जे से एके-47 राइफल समेत कई और सामान मिले हैं. इलाके में पुलिस सर्चिंग कर रही है.

Related Articles

Back to top button