अपराधछत्तीसगढ़

नक्सलियों की क्रूरता, पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत

Advertisement

नक्सलियों की क्रूरता, पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में माओवादियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, देर रात करीब 10 से 12 की संख्या में पहुंचे माओवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पहले ग्रामीण को घर से उठाया, फिर कुछ दूरी पर लेकर गए। जहां धारदार हथियार से गला रेत कर उसे मार दिया गया है। फिलहाल मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मामला जिले के गादीरास थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के मारोकि गांव का रहने वाला देवा कई दिनों से नक्सलियों के निशाने पर था। वहीं मंगलवार की देर रात मलांगेर एरिया कमेटी के करीब 10 से 12 की संख्या में हथियारबंद माओवादी देवा के घर पहुंच गए। इनमें कुछ महिला माओवादी भी शामिल थी। 4 नक्सली देवा के घर घुसे। जिन्होंने उसे घर से उठा लिया, इसके बाद उसे जंगल की तरफ लेकर गए। जहां उसे धारदार हथियार से गला रेत कर मौत की सजा दे दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने शव को गांव के ही नजदीक फेंक दिया। जिसके बाद सभी जंगल की तरफ लौट गए। नक्सलियों के डर की वजह से ग्रामीणों ने हत्या की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी। फिलहाल अंदरूनी और नक्सल प्रभावित इलाका कोने की वजह से ज्यादा जानकारी निकलकर सामने नहीं आ सकी है।

Related Articles

Back to top button