अपराधछत्तीसगढ़मुख पृष्ठ

धमतरी में नशे का सौदागर गिरफ्तार,नशीली कैप्सूल समेत नकदी जब्त..!

Advertisement

धमतरी में नशे का सौदागर गिरफ्तार,नशीली कैप्सूल समेत नकदी जब्त..!
धमतरी : धमतरी में जिले नशे का कारोबार फैलता जा रहा है.जिस पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. कोतवाली थाना पुलिस ने नशे की गोलियों के साथ आमातालाब रोड के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से बड़ी मात्रा में ट्रिमेडाल युक्त गोली जब्त की गई है.

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई : डीएसपी नेहा पवार ने इस मामले का खुलासा किया. डीएसपी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आमातालाब रोड तालाब के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली कैप्सूल बेच रहा है. आरोपी की निशानदेही के बाद उसे घेराबंदी करके पकड़ा गया.
”पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर पोस्टऑफिस वार्ड निवासी गौतम उर्फ गोलू राजपूत को गिरफ्तार किया.प्रतिबंधित नशीली दवाओं की बिक्री करते आरोपी गौतम उर्फ गोलू राजपूत को गिरफ्तार किया गया है.
प्रतिबंधित नशीली गोलियां समेत नकदी जब्त : डीएसपी नेहा पवार ने कहा कि आरोपी के कब्जे से डाइक्लोमाइन हाईड्रोक्लोराइड, ट्रामाडॉल हाईड्रोक्लोराइड, एसिटामाइनोफेन कैप्सूल,स्पास ट्रानकैन प्लस वेक्स केयर लिखी गोलियां जब्त की गईं.

पुलिस ने आरोपी के पास से 117 नग नशीली कैप्सूल समेत 8200 रूपये नकद बरामद किया कर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button