Uncategorizedअन्यछत्तीसगढ़बिलासपुर

त्रिलोक श्रीवास के प्रयास से -खराब ट्रांसफार्मर को बदला अब उसराभाठा में नहीं होगी बिजली पानी की समस्या…

Advertisement

त्रिलोक श्रीवास के प्रयास से -खराब ट्रांसफार्मर को बदला अब उसराभाठा में नहीं होगी बिजली पानी की समस्या…

नेवसा:– बेलतरा तहसील मुख्यालय से लगभग दो किमी दूर ग्राम पंचायत नेवसा उसराभाठा में बीते दो दिनों से विद्युत ट्रांसफार्मर खराब होने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा युवा कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास को जानकारी देने के बाद व इस मामले पर खबर होते ही विद्युत विभाग हरकत में आई और ट्रांसफार्मर को बदलकर नया100केवी ट्रांसफार्मर लगाया गया है, जिससे ग्रामीणों में खुशी ही लहर देखने को मिल रही है। ग्रामीणों को अब पेयजल सहित विद्युत समस्याओं से निजात मिलेगे ,

ज्ञात हो कि 21फरवरी को नेवसा उसराभाठा के ग्रामीणों द्वारा दो दिन से खराब पड़े ट्रांसफार्मर की जानकारी युवा कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास को दिया और विद्युत जनित समस्याओं से अवगत कराया। उसराभाठा में दो दिन से बिजली ट्रांसफार्मर खराब होने के कारण पेयजल की समस्या उत्पन्ना हो गई थी। बिजली नहीं होने के कारण व मोटर नहीं चल पाने से पेयजल के लिये हाहाकार मच गया था। युवा कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास के प्रयास से बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर खराब ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए चर्चा की। चर्चा होते ही बिजली विभाग के अधिकारियों ने तत्काल 63 केवी खराब ट्रांसफार्मर को बदलकर नया 100केवी ट्रांसफार्मर लगाया गया है। नया ट्रांसफार्मर लगाये जाने के बाद ग्रामीणों ने हमारे युवा कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास का आभार माना है।

इस दौरान अजय साहू, होरिल कश्यप , सचिन कश्यप, मनहरण साहू, भोला कश्यप, ननकी साहू, घनश्याम कश्यप, रामकुमार कश्यप, गोपाल साहू, अशोक साहू, शेखर बैशवाडे युवा कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास का आभार व्यक्त किया है।

Related Articles

Back to top button