अन्यबिलासपुर

डॉ.सी वी रमन कॉलेज की दो छात्रा कोरोना पॉज़िटिव,,,

Advertisement

डॉ.सी वी रमन कॉलेज की दो छात्रा कोरोना पॉज़िटिव,,,

(संवाददाता यों रज्जब)

बिलासपुर :- डॉक्टर सी वी रमन विश्वविद्यालय बिलासपुर में अध्ययनरतदो छात्राएं कोरोनावायरस संक्रमण चपेट में आई है सूत्रों से जानकारी मिली कि दोनों छात्रा अम्बिकापुर की रहने वाली है कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद भी विश्वविद्यालय में खेलकूद जारी है अभी तक विश्वविद्यालय की ओर से किसी भी प्रकार का कोई अधिकृत आदेश जारी नहीं किया गया है कोरोना वाईरस के रोकथाम को लेकर।

छत्तीसगढ़ प्रदेश सहित बिलासपुर जिले में करोना
का वैरीअंट बहुत तेजी से फैल रहा है जिसको लेकर शासन-प्रशासन अब अलर्ट भूमिका में नजर आ रही है बढ़ते कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुये जिले में रात 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है वहीं शासन प्रशासन के द्वारा चौक चौराहों पर मास्क नहीं लगाने वालों के ऊपर चालानी कार्यवाही भी किया जा रहा है।

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा गाइडलाइन तैयार करते हुए आम लोगों से अपील किया गया है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों मैं जाने से बचे जरूरी हो तभी घरों से निकले मास्क हमेशा लगाए रखें और वैक्सिन जरूर लगवाएं।

बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए शासन-प्रशासन हाई अलर्ट पर है लेकिन बिलासपुर जिले के कोटा स्थित डॉ सी वी रमन विश्वविद्यालय में घोर लापरवाही बरती जा रही है 2 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी महाविद्यालय में अभी भी किसी भी प्रकार का गाइडलाइन नहीं तैयार किया गया है।

Related Articles

Back to top button