छत्तीसगढ़

जोगी के पैतृक ग्राम में भूपेश की सभा, कहा सबसे सुंदर जिला बनेगा मरवाही

Advertisement

बिलासपुर।मरवाही उपचुनाव प्रचार के अंतिम समय अजीत जोगी के गढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को जमकर गरजे। उन्होंने कहा मरवाही को सबसे सुंदर और विकसित जिला बनाएंगे। इसकी शुरुआत पिछले साल 15 अगस्त को नया जिला बनाने से हो गई है। उन्होंने पूर्व मंत्री रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, 15 साल नहीं दिखाई दिए, अब यहां पर क्या करने आए हैं।

मरवाही के डोंगरिया में चुनावी सभी को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल। साथ में मंत्री ताम्रध्वज ‌साहू, कवासी लखमा, प्रेमसाय सिंह, जयसिंह अग्रवाल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम मौजूद थे।

तीन दिवसीय मरवाही दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीन सभाएं की। इसमें डोंगरिया, कोडगार और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के पैतृक गांव जोगीसार शामिल है। सभा में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा, मोहन मरकाम के साथ तमाम नेता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कहा, जिले में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। मैं इस जिले के प्राकृतिक सौंदर्य से बहुत प्रभावित होता हूं।

जिले का विकास शुरू हुआ है, आगे भी जारी रहेगा
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा- जिला बनाने के साथ विकास की शुरुआत की गई है। लोगों को परेशानी न हो, इसके लिए पास ही तहसील भवन में अन्य सुविधाएं भी दी जा रही हैं। इसे आगे भी जारी रखेंगे। उन्होंने राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पर निशाना साधते हुए कहा, हाथरस जैसी घटनाओं पर यह लोग चुप क्यों रहते हैं? ये विकास का समय है, इसलिए भाजपा को समझ में नहीं आ रहा है।

कल मध्य प्रदेश के अनूपपुर में भी मुख्यमंत्री की सभा
मुख्यमंत्री भूपेश बधेल अमरकंटक के लिए रवाना हो गए हैं। वहां रात्रि विश्राम करने के बाद 30 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के जैतहरी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहां से रवाना होकर दोपहर 1.30 बजे गौरेला ब्लॉक के ग्राम बस्तीबगरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 3 बजे मरवाही ब्लॉक के ग्राम लोहारी में और शाम 4 बजे के बाद वे मनेंद्रगढ़ रवाना होंगे।

Related Articles

Back to top button