छत्तीसगढ़मुख पृष्ठराजनीति

जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ के लोरमी में जनसभा को संबोधित किया, कांग्रेस को बताया राम-सनातन विरोधी”इंडी अलायंस परिवार और भ्रष्टाचार बचाओ पार्टी का संगम” : जेपी नड्डा -..!

Advertisement

जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ के लोरमी में जनसभा को संबोधित किया, कांग्रेस को बताया राम-सनातन विरोधी”
इंडी अलायंस परिवार और भ्रष्टाचार बचाओ पार्टी का संगम” : जेपी नड्डा -..!
छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने दूसरे चरण के मतदान के लिए अपनी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत मुंगेली के लोरमी के हाईस्कूल मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही .इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि मां कौशिल्या की पुण्यभूमि में मुझे आने का सौभाग्य मिला है.मौसम खराब होने के बाद भी जो भीड़ आई है,उस उत्साह को मैं समझ सकता हूं कि यहां की जनता ने तोखन साहू को राज्यसभा में भेजने का मन बना लिया है.आज हम सुशासन के काल में चल रहे हैं.आपके वोट का चुनाव में बहुत महत्व है.आपका वोट हमें बड़े फैसले लेने की ताकत देता है.इस दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस को जमकर कोसा.
कांग्रेस पार्टी सदा राम विरोधी और सनातन विरोधी रही है. मनमोहन सरकार में कोर्ट में कांग्रेस सरकार ने एफिडेविड दिया कि राम काल्पनिक हैं.इनका साथी स्टालिन सनातन धर्म को डेंगू कहता है, एड्स कहता है.और कांग्रेस पार्टी बिलकुल चुप रहती है.कांग्रेस को देश विरोधी ताकतों को समर्थन देने में मजा आता है.
जेपी नड्डा ने कहा एनकाउंटर में आतंक वादियों मारे जाने पर सोनिया गांधी आंसू बहाती है.इन्होंने घोटाला करने में ना अंतरिक्ष छोड़ा,ना आसमान छोड़ा ना धरती छोड़ी और ना पाताल छोड़ा.कांग्रेस और घमंडिया अलायंस केवल 2 ही बातों का गठबंधन है. 1 – परिवार बचाओ पार्टियां, 2 – भ्रष्टाचारियों को बचाने वाली पार्टियां. मोदी जी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ और ये कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ.”- जेपी नड्डा,राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी
जेपी नड्डा ने अपनी रैली में कहा कि हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस नेता नसीर हुसैन राज्यसभा के लिए चुने गए, तो कर्नाटक विधानसभा में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए गए. लेकिन कर्नाटक से आने वाले कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने कुछ नहीं कहा. जब भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर उरी का बदला लिया, तो कांग्रेस ने सबूत मांगे. क्या ऐसी देश-विरोधी ताकतों को आगे आने देना चाहिए?.विपक्षी “इंडी” गठबंधन के नेता या तो जेल में हैं या जमानत पर बाहर हैं.
जेपी नड्डा ने कहा आपको जानकर खुशी होगी,36 लाख जलजीवन का कनेक्शन छत्तीसगढ़ में दिया गया है.मोदी ने लाल किले की प्राचीर से स्वच्छता अभियान की घोषणा की और 12 करोड़ घरों में शौचालय बना.मोदी ने आयुष्मान भारत में 10 करोड़ 74 लाख परिवार.भारत की लगभग 40 प्रतिशत आबादी को मोदी ने 5 लाख रुपयों के सालाना इलाज की सुविधा दी.इस देश में मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो 70 साल की उम्र का हर भारतीय आयुष्मान हेल्थ कार्ड में जोड़ दिया जाएगा.जिसका मुफ्त में इलाज होगा.मोदी के नेतृत्व में भारत 11 स्थान से छलांग लगाकर 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया. भारत जापान को पछाड़कर तीसरी सबसे बड़ी आटोमोबाइल निर्माता बन गया है.अमृत भारत में 32 नए रेलवे स्टेशन बन रहे हैं.”
नड्डा ने कहा कि ”भारत देश जो 2014 के पहले पिछड़ रहा था. वो आज अग्रणी देश बनकर उभरा है.जम्मू कश्मीर में दो झंडे थे,जम्मू कश्मीर में दो विधान था,एक भारत का और दूसरा उनका अपना विधान.तुष्टिकरण की राजनीति में कांग्रेसी डूबे हुए थे.मोदी जी की सरकार ने सीएए अमेंडमेंट लागू किया.ये मजबूत सरकार की निशानी है. इस्लामिक देश पाकिस्तान,बांग्लादेश,अफगानिस्तान में तीन तलाक नहीं है.तीन तलाक को हमारे मोदी जी ने हटाया और मुस्लिम बहनों को इससे छुटकारा दिलाया. मोदी के नेतृत्व में सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास हुआ.मोदी जी ने कहा था,मेरी सरकार गरीब,गांव वंचित और दलितों, किसानों को समर्पित है.मोदी के नेतृत्व में 4 करोड़ घर बनकर तैयार हुए. मोदी 5 साल में 3 करोड़ और नए घर बनाएंगे, कोई भी कच्चा घर नहीं रहेगा.”
कांग्रेस ने सिर्फ किया घोटाला : अब सूर्य योजना के तहत,घरों पर सौर ऊर्जा आएगी,बिजली मुफ्त मिलेगी.3 करोड़ बहनों को मोदी लखपति दीदी बनाकर छोड़ेंगे.छग में 24 लाख 75 हजार किसानों को 13 हजार 320 करोड़ देने का काम हमारी प्रदेश सरकार ने किया.70 लाख 24 हजार बहनों को प्रदेश में महतारी वंदन योजना में दो किस्तें मिल चुकी है.लेकिन कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू नहीं होने दिया.कांग्रेस की सरकार ने गरीबों के मकान छीने, गरीबों का राशन छीना.एक के बाद एक कई घोटाले किए,देश में ऐसे कई घोटाले हैं जो कांग्रेस ने किए हैं.

Related Articles

Back to top button