बिलासपुर

जिला पंचायत सीईओ हैरिश एस ने किया पदभार ग्रहण, सभापति अंकित गौरहा ने किया आत्मीय स्वागत

Advertisement

बिलासपुर.जिला पंचायत के नए सीईओ ने हैरिश एस ने सोमवार को जिला पंचायत कार्यालय पहुंचकर कार्यभार संभाला। इसके पहले आईएएस हैरिश एस ने कलेक्टर डॉ.सारांश मित्तर से मुलाकात कर उपस्थिति दर्ज कराई, इसके बाद सीधे जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे। पदभार ग्रहण करने के साथ ही जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने आईएएस हैरिश का गुलदस्ता भेंट कर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जिला पंचायत में कर्मचारियों ने नए सीईओ का आत्मीय स्वागत किया। पदभार ग्रहण करने के साथ ही हैरिश एस का जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान अंकित गौरहा ने भी अपना परिचय दिया। अंकित ने जिला पंचायत के कामकाज की जानकारी देने के साथ ही जिले की वस्तुस्थिति से भी अवगत कराया। बातचीत के दौरान अंकित गौरहा ने कहा कि कोरोना काल में कामकाज निश्चित रूप से प्रभावित हुआ है। अब सभी लोग मिलकर जुलकर विकास कार्य को तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं।
बताते चलें कि हैरिश एस तमिलनाडू प्रांत के रहने वाले हैं। 2015 में सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण किया, जिसमें उनका मुख्य विषय मानवशास्त्र था। चयन होने के बाद उन्हें छत्तीसगढ़ कैडर दिया गया। शासन ने पहली जिम्मेदारी बलरामपुर जिला पंचायत सीईओ के रूप में दिया। इस दौरान कामकाज का अच्छा अनुभव रहा। जनता के साथ सीनियर अधिकारियों से अच्छा समर्थन मिला। बिलासपुर राज्य का दूसरा बड़ा शहर है। न्यायधानी भी है। उम्मीद है कि लोगों के सहयोग से बेहतर कामकाज करने का मौका मिलेगा।

बलरामपुर के बाद दूसरी जिम्मेदारी एक बार फिर बतौर जिला पंचायत बिलासपुर मुख्य कार्यपालन अधिकारी के रूप में दिया गया है। हैरिश ने कहा कि फिलहाल आज पहला दिन है। अभी यहा कि वस्तुस्थिति से बहुत ज्यादा वाकिफ नहीं हुआ हूं। विकास कार्यों में गति ही उनकी प्राथमिकता है। शासन के आदेश और निर्देशों का हर सूरत में गंभीरता से पालन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button