अपराधछत्तीसगढ़मुख पृष्ठ

जांजगीर – चांपा में भाजपा नेता और उसके भाई पर चाकू से हमला करने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार..!

Advertisement

जांजगीर – चांपा में भाजपा नेता और उसके भाई पर चाकू से हमला करने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार..!
जांजगीर – चांपा। जिले के बीजेपी आईटी सेल संयोजक संतोष साहू और उसके बड़े भाई योगेश साहू पर पुरानी रंजिश को लेकर दो भाइयों ने चाकू से प्राणघात हमला कर दिया था।। हमले में संतोष साहू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में प्रथिमक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया जहां उनका उपचार जारी है। वही दोनो आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र जांजगीर वार्ड क्रमांक 6 में सोमवार की रात्रि करीबन 9 बजे बीजेपी आईटी सेल के संयोजक संतोष साहू के घर के सामने शराब के नशे में राजू बजाज (22) और सोनू बजाज (26) पुरानी रंजिश रखते हुए गाली गलौज कर रहे थे। योगेश साहू ने उन्हें मना किया।इस पर दोनों ने योगेश साहू पर पहले चाकू से हमला कर दिया। वहीं बीच बचाव में आए बीजेपी आईटी सेल के संयोजक संतोष साहू पर भी चाकू से 3 बार वार किया गया । घायल दोनो भाईयों को उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया। जिसमे संतोष साहू की हालत गंभीर होने पर उसे सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया।
जहां उनका उपचार चल रहा है। जबकि योगेश साहू का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण कुमार द्विवेदी ने बताया की पुलिस को चाकू मारने की सूचना मिलने पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई। आरोपित राजू बजाज और सोनू बजाज बाइक से भाग रहे थे। जिन्हे गुरुकुल स्कूल बनारी के पास से घेरा बंदी कर पकड़ा गया। पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है,और अन्य सहयोगियों की होने की संभावना जताई गई है। पूर्व में आरोपित सोनू बजाज के खिलाफ भादवि की धारा 354 का मामला सिटी कोतवाली में दर्ज है।

Related Articles

Back to top button