छत्तीसगढ़

जांजगीर के पंचायत सचिव के साथ मारपीट मामले में लामबंद हुआ संघ, दी ये चेतावनी

Advertisement

बिलासपुर।जिले के जनपद पंचायत अकलतरा के ग्राम पंचायत किरारी में पदस्थ पंचायत सचिव के साथ मारपीट एवं दुर्व्यवहार पर दोषी लोगों के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग को लेकर जिला सचिव संघ ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।सचिव संघ के जिलाध्यक्ष ठा. भूपेंद्र सिंह गहलोत ने बताया कि सात दिसंबर को अकलतरा जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत किरारी में पदस्थ पंचायत सचिव मोहम्मद ईलाही कुरैशी के साथ ग्राम पंचायत भवन किरारी में जिला के जांच अधिकारी एवं जनपद पंचायत अकलतरा के सीईओ के समक्ष आधा दर्जन से अधिक ग्रामीणों द्वारा मारपीट एवं दुर्व्यवहार किया गया है। इन सभी व्यक्तियों के खिलाफ थाना अकलतरा में एफआइआर दर्ज की जा चुकी है।
आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है। इस घटना से जिले के सभी सचिवों में आक्रोश व्याप्त है। जिला सचिव संघ ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर 13 दिसम्बर तक दोषी व्यक्ति यों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में सोमवार 14 दिसंबर से जिले के सभी ग्राम पंचायत के सचिव जनपद स्तर पर काली पट्टी लगाकर काम बंद, कलम बंद हड़ताल करेंगे। ज्ञापन के माध्यम से सचिव संघ ने सचिव मो. ईलाही पर एसटी, एससी एक्ट के तहत दर्ज एफआइआर को तत्काल निरस्त करने की मांग की है।
ज्ञापन सौंपने वालों में सचिव संघ के उपाध्यक्ष दिनेश यादव, संतोष चैहान, कृष्ण कुमार राठौर, सचिव कुष्ण कुमार चन्द्रा, महासचिव फिरनराज, नीतू सिंह, कोषाध्यक्ष मित्रेश शर्मा, सचिव नवधे यादव, इम्तियाज अहमद, गजानंद साहू, मालिकराम कश्यप, दुखीराम धनराज सहित अन्य पंचायत सचिव उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button