छत्तीसगढ़बिलासपुर

जयरामनगर फाटक के पास स्कूटी सवार युवती को माजदा ने मारी ठोकर

Advertisement

बिलासपुर. ओवरब्रिज ठेकेदार की लापरवाही से आज एक रोजगार सहयक़ी की जान पर आफत आ गई जयरामनगर रेलवे स्टेशन के पास ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है जिसमें किसी प्रकार से दिशा सूचक बोर्ड नही लगाया गया है काम करते समय जिसके कारण बड़ी बड़ी गाड़ियों की लंबी लाइन लगा रहता है आज उसी कारण मक्का से भरा हुआ स्वराज मजदा के ड्राइवर ने गाड़ी पीछे करते हुए पीछे में खड़ी स्कूटी सवार को 20 फीट तक घसीटते हुए पीछे ले गया।

मामला मस्तूरी क्षेत्र के जयरामनगर के रेलवे फाटक बन्द होने से वाहनों की लंबी कतार लगा हुआ था तभी सामने खड़ी मेटाडोर वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक पीछे करते हुए पिछे खड़ी स्कूटी में भदौरा के रोजगार सहायिका रानू राठौर को अपने चपेट में ले लिया इस दुर्घटना में रोजगार सहायिका के पैर और हाथ मे गहरी चोट आई है बेलटुकरी के सरपंच कल्लू सिंह की मदद से ग्रामीणों ने मेटाडोर चालक को पकड़ कर रखा और मस्तूरी पुलिस और 112 का इंतजार करते रहे ग्रामीणों ने एक निजी वाहन से पास में जयरामनगर के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए लेकर गए।

रोजगार सहायिका जयरामनगर होते हुए मस्तूरी जनपद की ओर अपने काम पर जा रही थी मेटाडोर की ठोकर मारने से स्कूटी सीधे अंदर घुस गया जिसमें रोजगार सहायिका को गम्भीर चोटें आई है और स्कूटी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया।

Related Articles

Back to top button