अपराधछत्तीसगढ़मुख पृष्ठ

जमीन का झगड़ा, बदले की सनक, फिर 1.50 लाख की सुपारी, दिल दहला देगी पूरी कहानी..!

Advertisement

जमीन का झगड़ा, बदले की सनक, फिर 1.50 लाख की सुपारी, दिल दहला देगी पूरी कहानी..!
जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम अंडी के जोगी डबरी में 29 फरवरी की रात घर में अकेले सो रहे भरत लाल भारद्वाज की हत्या कर शव को जला दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी सरपंच पति विजय भारद्वाज और हिमांशु खूंटे को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी नंदू लहरे फिलहाल फरार चल रहा है. घटना मालखरौद थाना क्षेत्र की है.
मिली जानकारी अनुसार, ग्राम अंडी के सरपंच पति विजय भारद्वाज के साथ मृतक भरत लाल भारद्वाज की पिछले 1 साल से जमीन संबधित विवाद हुआ था. इसे लेकर सरपंच पति विजय पुरानी रंजिश रखता था. मृतक भरत लाल भारद्वाज ने गांव के जोगी डबरी तालाब के किनारे जमीन कब्जा कर रखा हुआ था. इसे हटाने की सरपंच पति विजय भारद्वाज ने कही थी. विवाद हुआ तो मृतक भरत लाल भारद्वाज ने गाली गलौच कर विजय को मारने के लिए दौड़ाया था. इसके बाद विजय ने भरत को जान से मारने की धमकी भी दी थी.
ऐसे हुआ मामले का खुलासा
भरत से बदला लेने के फिराक में विजय भारद्वाज ने अपने साथी नंद कुमार लहरे से संपर्क किया और हत्या की लिए 1.50 लाख रुपये की सुपारी दी. 28 फरवरी को सरपंच पति विजय भारद्वाज ने नंद कुमार लहरे और हिमांशु खूंटे को जमगहन से लेकर आया. इसके बाद मृतक भरत लाल भारद्वाज के घर की रेकी की गई. इसके बाद 29 फरवरी की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच हिमांशु खूंटे बुजुर्ग भरत के घर पहुंचा. उसके कमरे को अंदर से लॉक किया. नींद में वृद्ध की हत्या दी. फिर साक्षय छिपाने के लिए  शव को पेट्रोल से जला दिया.

Related Articles

Back to top button