अपराधछत्तीसगढ़बस्तर

जगदलपुर में गैंग वॉर, बस स्टैंड में भिड़े 2 गैंग, वारदात CCTV कैमरे में कैद.. !

Advertisement

जगदलपुर में गैंग वॉर, बस स्टैंड में भिड़े 2 गैंग, वारदात CCTV कैमरे में कैद.. !
जगदलपुर: बस्तर जिले में इन दिनों लगातार अपराध बढ़ रहा है. अपराधियों पर हो रही कार्रवाई के बावजूद लोगों के हौसले बुलंद है. 14 जनवरी की रात शहर के न्यू बस स्टैंड में 2 गैंग आपस में भिड़ गए.
जगदलपुर बस स्टैंड में भिड़े दो गैंग: बस स्टैंड में गैंग के लोग पिस्टल लेकर पहुंचे थे. दहशत फैलाने के लिए उन्होंने गोली चलाने की कोशिश की लेकिन गोली फंसने के कारण फायरिंग नहीं हुई. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

दोनों गैंग के बीच पुरानी रंजिश: बताया जा रहा है कि दोनों गैंग के गुंडों के बीच पुरानी रंजिश है. बीते दिनों हुए मारपीट की घटना को लेकर दो गैंग आपस में भिड़कर बहस करने लगे. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. एक गैंग ने अपना पिस्टल निकाल लिया. हालांकि फायर नहीं होने के कारण बड़ी घटना होने से टल गई. घटना के बाद यह मामला बोधघाट थाने पहुंचा.
मामले में केस दर्ज किया गया है. फरार आरोपियों की तलाश बस्तर पुलिस कर रही है. घटना में शामिल सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा- विकास कुमार, सीएसपी, जगदलपुर
जगदलपुर में ही बुधवार को 9 साल के मासूम की हत्या पुरानी रजिंश के चलते की गई. हालांकि मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन बस्तर में बढ़ता अपराध एक चिंता का विषय बना हुआ है

Related Articles

Back to top button