अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर

चोरी के मोबाइल सहित
एक युवक और दो नाबालिग गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई में जुटी..

21-सितंबर,2020

बिलासपुर-(सवितर्क न्यूज़) सरकंडा थाना प्रभारी ललिता मेहर ने बताया कि देवनंदन नगर निवासी राजू साहू ने 19 सितंबर को मोबाइल और नकदी चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी। इस दौरान पुलिस ने खमतराई चौक में सेंट्रो कार में घूम रहे तीन लोगों को रोककर पूछताछ की।

इस पर युवक हड़बड़ा गए और पुलिस को गुमराह करने लगे। पुलिस ने जबड़ानाला के पास रहने वाले सूरज ठाकुर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। इसमें युवक ने चोरी करना स्वीकार कर लिया। युवक ने इसके अलावा कोनी के बिरकोना चौक हनुमान मंदिर के पास से स्कूटी चोरी करना बताया।

साथ ही सिविल लाइन क्षेत्र के चांटापारा से मोबाइल चोरी करने की जानकारी दी। आरोपित युवक की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपित युवक और दो नाबालिग को गिरफ्तार कर चोरी का सामान जब्त कर लिया है।

चोरी के पेट्रोल से चलती थी कार : पूछताछ के दौरान आरोपित युवक ने बताया कि वे अपने शौक को पूरा करने चोरी करते थे। वे सुनसान जगहों और घर के आहाते में खड़े वाहनों से पेट्रोल चोरी कर अपनी कार में डालते थे। इसके बाद उसी कार में घूमकर चोरी करते थे। पुलिस ने युवक के कब्जे से कार भी जब्त कर लिया है।

Related Articles

Back to top button