अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर

घरेलू कलह ने लिया भयावह रूप पति ने कर दी अपनी पत्नी की हत्या

Advertisement

हत्या के बाद खुद भी लगा रहा था फांसी परिजनों के पहुँचने से बची जान

23-नवम्बर,2020

बिलासपुर-{सवितर्क न्यूज़}आज सुबह एक घर में ऐसी कलह शुरू हुई कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही थी। मामला हाथापाई से बढ़कर हत्या करने तक पहुंच गया। जब पत्नी की हत्या पति के हाथों हो गया तब पति को होश आया। फिर उसने अपने लिए भी फांसी का फंदा तैयार कर लिया और लटकने ही वाला था कि उसके परिजन आ गए। उन्होंने उसे समझा बुझाकर उतारा।
इसके बाद आरोपी पति सीधा थाना पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल करते हुए खुद को सरेंडर कर दिया। उसने कोटा पुलिस को बताया कि घरेलू विवाद के कारण उसने आवेश में आकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और खुद भी आत्महत्या करने जा रहा था लेकिन परिजनों ने मुझे फांसी के फंदे से उतार लिया।
घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि कोटा के खम्हरिया खैरझिटी निवासी कमलेश्वरी दिनकर और गोलू दिनकर के बीच अक्सर विवाद और झगड़ा होते रहता था। आज सुबह भी दोनों भीड़ गए और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने लगे। इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि गोलू दिनकर ने कमलेश्वरी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पत्नी के मरने के बाद जब गोलू दिनकर को होश आया कि उसने यह क्या कर दिया तब उसने आत्महत्या करने के लिए घर में फाँसी का फंदा तैयार कर खुद मरने की ठानी लेकिन तबतक उसके परिजन वहां आ गए और उसे फांसी लगाने से रोका तथा उसे समझाया बुझाया और थाने भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button