दुर्घटनामुख पृष्ठ

गौरेला पेंड्रा मरवाही में चलती बस में भीषण आग, बस में सवार थे 40 से ज्यादा लोग…!

Advertisement

गौरेला पेंड्रा मरवाही में चलती बस में भीषण आग, बस में सवार थे 40 से ज्यादा लोग…!
गौरेला पेंड्रा मरवाही: जिले को मध्यप्रदेश से जोड़ने वाले नेशनल हाइवे में एक चलती बस में अचानक आग लग गई. आग पहले बस के टायर में लगी और उसके बाद धीरे धीरे पूरे बस में फैल गई. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता पूरी बस आग का गोला बन गई.

टायर में लगी आग पूरी बस में फैली

गौरेला के बांधामुड़ा इलाके में देर रात 3 बजे के आसपास की घटना है. बस प्रयागराज से बिलासपुर जा रही थी. मध्यप्रदेश क्रॉस करने के बाद जैसे ही बस छत्तीसगढ़ के गौरेला पेण्ड्रा मरवाही पहुंची, बस के टायर में आग लग गई. जब तक बस के चालक को बस के टायर में आग लगने का अहसास हुआ आग काफी फैल चुकी थी.

बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित

 ड्राइवर ने बस को बांधामुड़ा गांव में रोका. बस में सवार सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया. कुछ ही देर में पूरी बस में आग फैल गई. बस में आग लगने के बाद फैली अफरा तफरी से गांव के लोग भी जाग गए. पेण्ड्रा नगर पंचायत से फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. इस दौरान गांव वालों ने अपने स्तर पर बस में फैली आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन आग फैलती ही चली गई.

फायर ब्रिगेड में आग पर पाया काबू

कुछ देर पेंड्रा से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी. मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो बस में आग लगने के साथ ही लगातार धमाका भी हो रहा था. बस मनीष ट्रेवल्स की बताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button