अपराधबिलासपुर

गाय के बछड़े पर कार चढ़ाने वाला आरोपी शेख शाहिद गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस कर रही थी तलाश

Advertisement

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से बीते मंगलवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। यहां एक युवक ने सदाप पर बैठे बछड़े पर कार चढ़ा दी थी। युवक ने कार चढ़ाने के बाद फिर से रिवर्स करके बछड़े पर दुबारा कार चढ़ाई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद गौ सेवकों व हिंदू संगठनों ने मामले की शिकायत की थी और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी।

कार चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वहीं अब इस मामले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। तारबहार पुलिस ने बछड़े पर कार चढ़ाने वाले आरोपी युवक शेख शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छग कृषक पशु परिरक्षण अधिनियम धारा 4 और 10 व 429 के तहत कार्रवाई की है। इस मामले के सामने आने के बाद गौ सेवक और हिंदू संगठन लगातार कार्रवाई की मांग कर रहा था और कार्रवाई नहीं करने पर बड़ा प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी थी।
लगातार बढ़ रही गोवंशों के साथ क्रूरता
आपको बता दें कि, बीते दिनों कुछ दिनों से गौवंशो और अन्य पशुओं के साथ हो रही क्रूरता में काफी ज्यादा वृद्धि हुई है। आए दिन ऐसी ख़बरें सामने आ रही है। हाल ही में दुर्ग में भी एक गौवंश का सिर मिला था। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया था। छत्तीसगढ़ के साथ साथ मध्य प्रदेश में भी गौवंशो के खिलाफ क्रूरता बढ़ती जा रही है। अब देखना होगा प्रशासन इसे लेकर कितना कड़ा कदम उठाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button