छत्तीसगढ़

खुद को अविवाहित बता महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार

Advertisement

बिलासपुर।खुद को अविवाहित बता विवाह करने का झांसा दे 31 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट कोतवाली थाने में पीड़िता ने दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने धारा 376 (2)(ढ) का मामला दर्ज किया था।वह अंबिकापुर के एक मोहल्ले में वर्ष 2015 से बच्चों के साथ किराए के मकान में रहकर जीविकोपार्जन कर रही है। मार्च 2020 में वह आरोपित रवि गुप्ता पिता स्व.राजबहादुर गुप्ता के भट्टी रोड स्थित क्वार्टर में खाना बनाने गई थी। इसके बाद वह उससे संपर्क करते रहता था। खाना बनाने के दौरान रवि उसे जीवनभर पत्नी बतौर साथ रखने का प्रस्ताव यह कहते हुए रखा कि तुम्हारे पति की भी मौत हो चुकी है और मेरी भी पत्नी नहीं है। बाद में पता चला कि आरोपित विवाहित है।
आरोपित का मूल निवास मध्यप्रदेश होने के कारण उसके भाग निकलने की संभावना को देखते हुए सरगुजा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आरपी साय एवं पुलिस अधीक्षक टीआर कोसीमा ने एएसपी ओम चंदेल व सीएसपी एसएस पैकरा को टीम गठित कर आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पुलिस ने बताया कि गिरफ्त में आया आरोपित रवि एमआर का काम करता है, जो मूलतः मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत मचगांव का रहने वाला है।
शादी का प्रलोभन देकर वह पूर्व से विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था। कार्रवाई में उपनिरीक्षक रामनरेश गुप्ता, सहायक उप निरीक्षक प्रमोद पांडे, डाकेश्वर सिंह के साथ आरक्षक संजीव चौबे, सतेंद्र दुबे, अरविंद उपाध्याय, विकास सिंह, कुंदन सिंह सक्रिय रहे।

Related Articles

Back to top button