छत्तीसगढ़

कौवे को पड़ोसी के नाम पर पुकारा ,जमकर हुई मारपीट

Advertisement

कोरबा. कोरबा की बाकी मुंगरा में मारपीट का एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें कौवे को पड़ोसी के नाम से पुकारने पर पड़ोसियों द्वारा उक्त व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी फिर दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई मारपीट की दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया घटना बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के गांव शुक्लाखार की है। गांव में रहने वाले रामखिलावन कुर्मी ने अपने घर में एक कौआ पाला है। इसका नाम कालू और बुधवार रखा है।

नाम को लेकर दोनों के बीच हुआ विवाद
पड़ोस में रहने वाली राजमति कुर्मी के मामा का नाम कालू और उसके पिता का नाम बुधवार है। राजमति का आरोप है कि रामखिलावन पड़ोसी को देखकर अक्सर अपने कौआ को बुधवार और कालू नाम से बुलाता है। राजमति का परिवार कई बार रामखिलावन को इस नाम से कौआ को बुलाने पर आपत्ति किया था। गुरुवार को रामखिलावन ने फिर कौआ को कालू और बुधवार के नाम से बुलाया। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ।

केस दर्जकर जांच कर रही पुलिस

रामखिलावन ने राजमति फुलबाई और राजू सहित अन्य लोगों के साथ मारपीट किया। रामखिलावन का आरोप है कि राजमति मानसाय और नकूल सहित अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट किया। पुलिस दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस केस दर्जकर जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button