छत्तीसगढ़बिलासपुर

कोविड अस्पताल में मिला नया जीवन
कोरोना से जंग जीत कर आई श्रीमती पियाली घटक की आप बीती

Advertisement

26-सितंबर,2020

बिलासपुर-{सवितर्क न्यूज़} कोविड अस्पताल से मुझे नया जीवन मिला है। वहां के डॉक्टर्स किसी देवदूत से कम नहीं हैं। यह कहना है शहर की हेमू नगर निवासी श्रीमती पियाली घटक का। 48 वर्षीय श्रीमती घटक कोरोना पॉजिटिव थी और अभी 19 सितंबर को पूरी तरह से स्वस्थ होकर कोविड अस्पताल से लौटी हैं।
श्रीमती घटक ने बताया कि कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें 06 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे पहले से डायबिटीज की मरीज हैं, इसलिए उनकी स्थिति ज्यादा खराब थी। उनका इलाज पहले दूसरे अस्पताल में चल रहा था लेकिन वहां उनकी तबीयत में सुधार नहीं आ रहा था बल्कि तबीयत और बिगड़ रही थी तब उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जब उन्हें यहां लाया गया तब उनकी स्थिति नाजुक थी, उन्हें आईसीयू में रखा गया। लेकिन यहां के डॉक्टर्स के ईलाज एवं अन्य स्टाफ के सहयोग से वे पूरी तरह से ठीक हो गई।
श्रीमती घटक कहती हैं कि कोविड अस्पताल में सही समय पर सही ईलाज मिलने से वे बिल्कुल स्वस्थ हो गई। वे वहां की व्यवस्था, डॉक्टर शैफाली, और दूसरों की तारीफ करते नहीं थकती हैं। श्रीमती घटक कहती हैं कि घर आने के बाद भी डॉक्टर्स अभी भी फोन करके तबीयत पूछते हैं। चिकित्सा के दौरान भी उन्होंने हमेशा मनोबल बनाए रखा।

Related Articles

Back to top button