Uncategorizedअपराधछत्तीसगढ़

फ़र्ज़ी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, कई लोगों ने गवाई जान, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले फ़र्ज़ी टेकनिशियन का पर्दाफाश

Advertisement

कोरोना की फर्जी रिपोर्ट देने वाला नकली लैब टेक्निशियन पकड़ाया

मनोज कुमार,: रायपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां लोगों को कोरोना की फर्जी रिपोर्ट देने वाला नकली लैब टेक्निशियन का खुलासा हुआ है। पुलिस नकली लैब टेक्निशियन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।रायपुर. कोरोना महामारी के भयावह दौर में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसका गलत फायदा उठा रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सामने आया है, जहां लोगों को COVID19 की फर्जी रिपोर्ट (Fake COVID-19 Test Reports) देने वाले नकली लैब टेक्निशियन का खुलासा हुआ है। पुलिस नकली लैब टेक्निशियन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, यह पूरा मामला मंदिर हसौद थाना इलाके का है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपने आप को लैब टेक्निशियन बताकर घरों में जाकर कोरोना टेस्ट करता था। इसके बदले आरोपी लोगों को रिम्स मैडिकल कॉलेज की फर्जी रिपोर्ट देता था। आरोपी 2 हजार से 25 सौ रुपए लेकर लोगों को फर्जी रिपोर्ट देता था।

मामले का खुलासा तब जब एक पीड़ित परिवार को उसके हरकतों का पता चला। पीड़ित परिवार ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस नकली लैब टेक्निशियन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी अबतक करीब 5 हजार से ज्यादा लोगों को फर्जी रिपोर्ट दे चुका है। आरोपी के रिपोर्ट के आधार पर गलत इलाज होने से कई लोगों की जान जा चुकी है।

Related Articles

Back to top button