अपराधनक्सलीमुख पृष्ठ

कोयलीबेड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढ़ेर.. शव के साथ हथियार बरामद..!

Advertisement

कोयलीबेड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढ़ेर.. शव के साथ हथियार बरामद..!
कांकेर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। इसी बीच कांकेर के कोयलीबेड़ा में सर्चिंग के दौरान नक्सलियों से जवानों की मुठभेड़ हुई। जवान ने घात लगाए नक्सलियों को करारा जवाब दिया। एनकाउंटर के दौरान जब नक्सली घिरने लगे तो मौके से वो भाग निकले। मुठभेड़ के बाद चलाए गए सर्च ऑपरेशन में एक नक्सली का शव बरामद हुआ है।

बता दें कि, यह मुठभेड़ चिलपरस के जंगलों में हुई। पुलिस ने नक्सली का शव बरामद कर लिया है। इसकी पुष्टि एसपी इंदिरा कल्याण एलिसेला ने की है। जानकारी के अनुसार, कोयलीबेड़ा में एंटी नक्सल ऑपरेशन के दौरान जवानों की टीम जब कोयलीबेड़ा पहुंची, तो नक्सलियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। माओवादियों की ओर से की गई गोलीबारी के बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया।

घात लगाकर किए गये हमले का मुंहतोड़ जवाब जवानों ने दिया। जवानों को भारी पड़ता देख मौके से नक्सली भाग खड़े हुए। मुठभेड़ वाली जगह से एक नक्सली की डेड बॉडी बरामद हुई है। मारे गए नक्सली की अभी पहचान नहीं हो पाई है।
बता दें, मुठभेड़ वाली जगह से जब नक्सली भाग निकले तब जवानों ने इलाके में सघन सर्चिंग अभियान चलाया। सर्च ऑपरेशन के दौरान घटनास्थल से एक वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद हुआ है। नक्सली के शव के पास से एक स्टेनगन और बम में इस्तेमाल किया जाने वाला सामान भी बरामद हुआ हैं।

बताया जा रहा है कि मारा गया नक्सली कंपनी नंबर 5 का कम्पनी कमांडर है, जिसका नाम मनकेर बताया जा रहा है. वह ताडोकी थाना क्षेत्र के ग्राम मलमेटा का रहने वाला था. मारे गए नक्सली पर 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

Related Articles

Back to top button