छत्तीसगढ़

कुत्ते की मौत के गम में लड़की ने कर ली आत्महत्या

Advertisement

सोसाइट नोट में लिखा उसी के साथ दफना देना मुझे

23-नवम्बर,2020

रायगढ़-{सवितर्क न्यूज़} पालतू पशु पक्षियों से लगाव होना मानव प्रवृति ही है। कई लोग घर में तरह तरह के पालतू जीवों को पालते हैं और अपने परिवार के सदस्य की तरह उसकी देखभाल भी करते हैं। कई लोग कुत्ते को अपने परिवार की तरह खाने पीने का ध्यान भी रखते हैं लेकिन किसी को कुत्ते से इतना लगाव हो जाये कि उसके गम में मौत को गले लगा ले यह मानना मुश्किल होता है लेकिन ऐसा हुआ है।
रायगढ़ के गोरखा निवासी छात्रा प्रियांशी सिंह के बारे में कहा जा रहा है उसने पालतू कुत्ते की मौत से आहत होकर अपनी जान दे दी। परिजनों का कहना है कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि यह कैसे हो गया। पुलिस के अनुसार प्रियांशी ने इस संबंध में एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें कहा गया है कि उसे उसी कुत्ते के साथ दफना दिया जाए। हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बताया जाता है कि शहर के गोरखा के रहने वाले दिलीप सिंह ने कुछ दिन पहले एक लेब्राडोर कुत्ता खरीदा था। धीरे धीरे कुत्ता परिवार इन रच बस गया। सभी लोग प्यार से उसे बाबू भी बुलाने लगे। कहा जाता है कि प्रियांशी ही उसका देखभाल करती थी। पिछले दिनों यह कुत्ता बीमार हो गया था और उसकी मौत हो गई थी। जब उस कुत्ते के शव को परिवार दफनाने ले जा रहा था उस समय प्रियांशी वहां नहीं थी। जब उसकी खोज खबर ली गई तो परिजनों ने देखा की उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली है।

Related Articles

Back to top button