छत्तीसगढ़बिलासपुर

काॅलेज छात्रा की मौत, परीक्षा देने के बहाने बाॅयफ्रेंड के साथ अबॉर्शन कराने पहुंची, गलत इलाज से हालत बिगड़ने के बाद मौत

Advertisement

कालेज छात्रा की मौत का ये पूरा मामला जांजगीर जिला के पामगढ़ थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय युवती अकलतरा के कॉलेज में बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी। लड़की का कालेज में पढ़ने वाले दिलीप कश्यप के साथ अफेयर था। दोनों के बीच अवैध संबंध होने के कारण छात्रा प्रेग्नेंट हो गयी थी।

उसने जब अपने प्रेमी को इसकी जानकारी दी, तब उसने घरवालों से इस बात को छिपाते हुए अबॉर्शन कराने के लिए की सलाह दे दी। युवती भी लोक लाज के डर से अबॉर्शन के लिए तैयार हो गई। बताया जा रहा है कि युवती को उसके प्रेमी दिलीप कश्यप ने 6 अप्रैल को अकलतरा बुलाया था। उसने बताया कि उसके चचेरे भाई और भाभी का पामगढ़ क्षेत्र के ग्राम ससहा में क्लीनिक है।

Bilaspur News: जहां उसने अबाॅर्शन की बात कर ली है। युवती उसकी बातों में आकर ग्राम ससहा चली गई, जहां उसे अबॉर्शन के लिए दवाईयों का सेवन कराया गया। दवाई खाते ही युवती की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद झोलाछाप डॉक्टर और उसकी पत्नी घबरा गए। उन्होंने आनन-फानन में युवती को सिम्स ले जाने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

युवती के बाॅयफ्रेंड ने तत्काल लड़की की बिगड़ती हालत को देख सिम्स अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गयी। उधर इस घटना की जानकारी के बाद युवती के परिजन अस्पताल पहंचे। उन्होने बताया कि उनकी बेटी एग्जाम देने की बात कहकर कॉलेज जाने के लिए निकली थी। जब वो घर नहीं पहुंची, तब परिजन ने उसके मोबाइल पर कॉल भी किया।

Bilaspur News: इस पर उसने गाड़ी पंचर होने की बात कही। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची, तब परिजन उसके मोबाइल पर लगातार कॉल करते रहे। जब उसकी हालत गंभीर हुई, तब उन्हें इसकी जानकारी मिली। काॅलेज छात्रा की मौत के मामले में सिम्ससिम्स पुलिस चैकी में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। चैकी प्रभारी ने बताया कि अबॉर्शन के दौरान युवती की मौत होने के बाद मर्ग कायम किया गया है।

शव के पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन के बयान दर्ज किए गए हैं। जिसमें उन्होंने झोलाछाप डॉक्टर के गर्भपात कराने और गलत इलाज से मौत होने की जानकारी दी है। इस मामले की जांच के लिए केस डायरी पामगढ़ थाना भेजी जाएगी। जिसमें जांच के बाद पामगढ़ पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Back to top button