अन्यछत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता व जिला पंचायत सदस्य का भ्रष्टाचार बेलगाम – गोपाल पवार

Advertisement

कांग्रेस नेता व जिला पंचायत सदस्य का भ्रष्टाचार बेलगाम – गोपाल पवार

बीजापुर – जिले में विकास के नाम पर भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है,कागज में कार्य कर पैसे हड़पने का खेल कांग्रेस सरकार बनते ही चालू हुआ यह दस्तूर जारी है।
जिले में हो रही भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा जिला महामंत्री गोपाल पवार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि डीएमएफ मद से लगभग 19 लाख रूपए की तालाब निर्माण अर्जुनल्ली पंचायत में स्वीकृत कर पंचायत को एजेंसी बनाकर राशि हड़पने का काम कांग्रेस नेता जिला पंचायत सदस्य बसन्त ताटी ने किया । इसे लेकर भाजपा महामंत्री ने जिला पंचायत सदस्य को प्रतिनिधि नही बल्कि उन्हें भ्रष्ट ठेकेदार करार दिया है,एजेंसी होने के नाते पंचायत मात्र राशि आहरण करने का काम किया है साथ ही बरसात से पहले कार्य का मूल्यांकन 11 लाख 56 हजार की गई थी उसके बाद उस तालाब पर कोई कार्य नही किया गया जिला पंचायत सदस्य ने राशि बढ़ाने के लिए सीईओ पर दबाब बनाने कार्य किया। परन्तु बात नही बनने पर विधायक से साठगांठ कर जिला पंचायत सदस्य बसन्त ने सब-इंजीनियर पर दबाव बनाते हुए मूल्यांकन पूरा 19 लाख से अधिक का बेक डेट पर करवाया।
गोपाल ने आगे कहा कि पूर्व में जिला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी पर भ्रष्टाचार, कमीशन खोरी और बफर जोन में अवैध रूप से जमीन हड़पने का आरोप लगते रहा है सच सामने आ गई है अब भ्रष्ट जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ भाजपा उग्र आंदोलन करेगी और न्यायालय के शरण मे जाएगी और कार्यवाही की मांग करेंगी।

Related Articles

Back to top button