मुख पृष्ठराजनीति

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची कोरबा, हजारों गाड़ियों के काफिले के साथ सांसद राहुल गांधी का तिलकेजा व भैसमा में फूल मालाओं से हुआ भव्य स्वागत..!

Advertisement

कोरबा में राहुल गांधी, सीतामढ़ी चौक से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा..!

छत्तीसगढ़ की न्याय यात्रा 11 फरवरी को रायगढ़ पहुंची. दिनभर यात्रा के बाद राहुल गांधी शाम को कोरबा जिले के लबेद गांव पहुंचे. जहां पूर्व कैबिनेट मंत्री और यात्रा के प्रदेश संयोजक जयसिंह अग्रवाल ने राहुल गांधी और दूसरे कांग्रेस नेताओं का स्वागत किया. लबेद मे काफी देर तक न्याय यात्रा जाम में फंसी रही. जिसके बाद देर रात राहुल भैसमा पहुंचे जहां रात्रि विश्राम किया गया. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत सहित प्रदेश के तमाम बड़े नेता राहुल के साथ ही मौजूद रहे.

रायगढ़ और सक्ती में लगाई मोहब्बत की दुकान:

रायगढ़ और सक्ती में न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने मोहब्बत की दुकान लगाई. एक बच्ची से बात की और उसके परिवार वालों के बारे में पूछा. इस दौरान राहुल गांधी कई लोगों से मिले. एक बच्ची उनके पिता राजीव गांधी की तस्वीर लिए खड़ी रही. जिसे देखकर राहुल गांधी भावुक हो गए. सक्ती में राहुल गांधी ने एक युवक से बात की और उसके जीवन और उसके काम के बारे में पूछा और उसे गले लगाया

Related Articles

Back to top button