अपराधछत्तीसगढ़

कांकेर का हार्डकोर नक्सली गावड़े धमतरी में गिरफ्तार ,,,उपचार कराने रायपुर जाने वाला था नक्सली ,,,तभी डीआरजी टीम ने पकड़ा

Advertisement

डीआरजी की टीम ने पंडरीपानी के जंगल में घेराबंदी कर इसे गिरफ्तार किया

धमतरी । कांकेर जिले का हार्डकोर नक्सली दो लाख के इनामी मुकेश गावड़े को धमतरी डीआरजी की टीम ने गिरफ्तार किया है। नक्सली उपचार कराने रायपुर जाने के लिए निकला था, तो दौड़पंडरीपानी के जंगल से गिरफ्तार किया है।

डीआरजी व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो जून को शाम रावघाट एरिया कमेटी के प्लाटून नंबर 25 के डिप्टी कमांडर हार्डकोर नक्सली मुकेश गावड़े तबियत खराब होने से कांकेर व धमतरी सीमा के जंगल में रुका हुआ था। रात में वह उपचार कराने के लिए रायपुर के अस्पताल जाने वाला था, तभी धमतरी डीआरजी को मुखबिर से सूचना मिली कि हार्डकोर नक्सली मुकेश गावड़े पंडरीपानी जंगल में है।

धमतरी डीआरजी की टीम ने पंडरीपानी के जंगल में घेराबंदी कर इसे गिरफ्तार किया है। आरोपित नक्सली मुकेश गावड़े के खिलाफ कांकेर जिले के विभिन्न थानों में कई अपराध दर्ज है। गिरफ्तार नक्सली मुकेश गावड़े से धमतरी पुलिस पिछले कई घंटों से नक्सली गतिविधियों के संबंध में पूछताछ कर रही है, ताकि पुलिस टीम को नक्सलियों की जानकारी मिल सके।

Related Articles

Back to top button