छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

कवासी लखमा पर FIR, डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान, राहुल गांधी के दौरे को लेकर कही ये बड़ी बात…

Advertisement

रायपुर। कवासी लखमा के खिलाफ एफआईआर डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि एफआईआर से पता चलता है कि कवासी लखमा किस प्रकार नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। राजनीतिक मर्यादाएं हैं चुनाव के दौरान उसका पालन सभी को करना चाहिए।

ताकि चुनाव शांतिपूर्वक और निष्पक्षता से संपन्न हो। कांग्रेस के सक्ति वाले बयान पर कहा-पूरा देश और दुनिया शक्ति की आराधना कर रही है। चैत्र नवरात्रि का समय चल रहा है। कोई शक्ति से लड़ने की बात कर रहा है तो यह तो किस में इतनी शक्ति है जो शक्ति से लड़ सके।

समय निश्चित रूप से उसका जवाब देगा। स्टार प्रचारकों के दौरे पर डिप्टी सीएम ने कहा-देखिए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं का प्रचार के लिए लगातार आना प्रारंभ हो गया है। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश सभी नेता लगातार प्रदेश में प्रवास कर रहे हैं और बैठकें कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में जो वातावरण दिख रहा है मिशन 11 लोकसभा सीट जीतने की दृष्टि से लगे हुए हैं। जनता में नरेंद्र मोदी जी को लेकर उत्साह है।
राहुल गांधी के दौरे पर कहा-जिस प्रकार से राहुल गांधी का आना छत्तीसगढ़ में हो रहा है। राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए हिसाब देना चाहिए। 2018 विधानसभा में जो वायदे किए थे उन्होंने वो पूरे नहीं किए हैं। छत्तीसगढ़ जनता के साथ धोखा किया गया। एक बार फिर झूठ का पुलिंदा लेकर छत्तीसगढ़ में आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता उनकी बातों का कोई असर नहीं पड़ने वाला है क्योंकि एक बार वह झूठ बोलकर जा चुके है।
कांग्रेस ने महिलाओं को एक लाख देने वाले वादे पर कहा-कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में देश की जनता जानती है। देश की जनता जानती है कि कांग्रेस चुनाव जीतने वाली ही नहीं हैं। झूठे वादे कर रहे हैं यह भी जानते हैं कि सरकार में नहीं आने वाले हैं । जनता पर इसका कोई असर होने वाला नहीं है।

Related Articles

Back to top button