बिलासपुर

कलेक्टर डाॅ. मित्तर ने बैठक में कहा कि लोगों को सहूलियत देना प्रशासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता है।

Advertisement

कलेक्टर डाॅ. मित्तर ने बैठक में कहा कि लोगों को सहूलियत देना प्रशासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता है।

बिलासपुर 16 फरवरी 2021। कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर ने आज समय-सीमा की बैठक में निर्माण एजंसियों से कहा कि लोगों को सहूलियत देना प्रशासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता है।

उन्होंने अधोसंरचना के कार्याें को प्राथमिकता के साथ समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पडे़।

मंथन सभाकक्ष में आयोजित बैठक में कलेक्टर ने एनएचएआई द्वारा बनाए जा रहे नेशनल हाईवे 111 के कार्य को गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियांे को प्रस्तावित गौठानों के लिए स्थल चयन करने कहा। गोधन न्याय योजना की समीक्षा करते हुए कहा कि गोबर विक्रेताओं का भुगतान किसी भी स्थिति में लंबित न रहें।

किसानों को धान के अलावा अन्य फसलों के लिए प्रोत्साहित करने के निर्देश उप संचालक कृषि को दिए। विधायक निधि एवं सासंद निधि के कार्याें को जल्द करने कहा।

कलेक्टर ने जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को निर्देश दिए कि सेलर गौठान की तरह अन्य गौठानों को भी मल्टीएक्टिविटी सेंटर बनाया जाए।

स्व-सहायता समूहों को इसके लिए प्रेरित करने कहा। कलेक्टर ने मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना के तहत मोबाईल मेडिकल यूनिट, लोक सेवा गांरटी, कोरोना वैक्सीनेशन एवं टीएल के लंबित आवेदनों की समीक्षा की

बैठक में अतिरिक्त कलेक्टर श्री बी.एस.उइके, अपर कलेक्टर सुश्री नुपूर राशि पन्ना, वनमण्डलाधिकारी श्री कुमार निशांत, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री हेरीश एस, नगर निगम कमिश्नर श्री प्रभाकर पाण्डेय, सभी एसडीएम, तहसीलदार एवं अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद

Related Articles

Back to top button