अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर

Bilaspur crime news पत्नी पर बुरी नियत रखने के शक में करंट देकर पिता की हत्या करने वाले पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार…!

Advertisement

Bilaspur crime news पत्नी पर बुरी नियत रखने के शक में करंट देकर पिता की हत्या करने वाले पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार…
बिलासपुर – करंट देकर पिता की हत्या करने वाले पुत्र को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी ने हत्या को घटना करार देने के उद्देश्य से जीआई तार का इस्तेमाल किया।पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के साथ एक एक साक्ष्य एकत्रित कर आरोपी को गिरफ्तार किया और मामले का खुलासा कर दिया।
अपने ही पिता की करंट लगाकर उसकी जान लेने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीण एडिशनल एसपी अर्चना झा ने बताया की कोटा के रामनगर में रहने वाले 54 वर्षीय सूरज यादव की 23 मार्च को मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। मृतक सूरज यादव का पुत्र सागर यादव और अन्य उसे श्मशान घाट लेकर पहुंचे तभी सूरज यादव की दूसरी पत्नी देवकी यादव और बहन सावित्री यादव को शव को देखने पर कुछ शक हुआ, जिन्होंने सूरज की पत्नी राधा यादव को थाने में ले जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई थी
पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया। पीएम रिपोर्ट में पता चला कि सूरज यादव की मौत बिजली का करंट लगने से हुई थी और संभव था कि उसकी हत्या की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने संदेही सागर यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने पिता की जी आई तार से करंट देकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।
पिता की जान लेने वाले 26 वर्षीय सागर यादव को हत्या के अपराध में पुलिस ने अरपा कॉलोनी रामनगर कोटा से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को सुलझाने पर एसपी रजनेश सिंह ने पूरी टीम की सराहना की है।

Related Articles

Back to top button