नईं दिल्लीराजनीति

ऐन वक्त पर बदला फैसला, अब 7 जून को राष्ट्रपति से मिलकर NDA सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे नरेंद्र मोदी, चंद्रबाबू नायडू ने दिया आंध्र प्रदेश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का न्यौता

Advertisement

नई दिल्ली। Delhi Power game: प्रधानमंत्री मोदी के साथ NDA के नेताओं की बैठक खत्म होने के बाद साफ हुआ है कि नरेंद्र मोदी 7 जून को राष्ट्रपति से मिलकर NDA सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। इससे पहले खबर आई थी कि मोदी आज ही शाम 7:45 बजे सभी नेता राष्ट्रपति से मुलाकात कर सकते हैं। बैठक में चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को आंध्र प्रदेश सरकार के शपथ ग्रहण में बुलाया है।

Delhi Power game: सूत्रों के अनुसार एनडीए घटक दलों के सरकार बनाने के दावे के पेश करने में परिवर्तित कार्यक्रम के पीछे जहां एनडीए घटक दल या भाजपा के सूत्र बताते हैं कि इसके बीच जो है पहले भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल के नेता चुना जाए उसके बाद एनडीए का नेता चुना जाएगा।

Delhi Power game: सूत्रों की मानें तो इस फैसले के पीछे जेडीयू और टीडीपी की उन मांगों को बताया जा रहा है जो सहयोगी दलों ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने रखी थी। बताया जा रहा है कि अभी पूरी तरह से वार्ता नहीं हो पाई है जब मंत्रिमंडल को लेकर या अन्य मांगों को लेकर जब चर्चा हो जाएगी उसके बाद सरकार बनाने का दावा पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button