छत्तीसगढ़

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बिलासपुर दौरे पर क्या कहा देखें पूरी रिपोर्ट

Advertisement

बिलासपुर। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा मंगलवार को बिलासपुर दौरे पर रहे, जहां उन्होने शहर में यात्रा किया ।

इस दौरान भाजपा कार्यालय पहुंचा, जहां उन्होने पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री विजय शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि – बिलासपुर मेरे लिए घर के समान है, कार्यकर्ता और संगठन में काम करने के दौरान उनके कई बार बिलासपुर आना जाना होता था।

वही प्रदेश में नक्सलवाद को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि, देश के गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को खत्म करने को लेकर गंभीर हैं, गृहमंत्री के निर्देश और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में नक्सलवाद को खत्म करने के लिए कई आयामों में काम किया जा रहा है और आने वाले दिनों में उसका सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिलेगा ।

वही बढ़ते अपराध को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन काल में प्राप्त कम दिखने के लिए एफआईआर तक नहीं लिखी जाती थी, अपराध को खत्म करने के लिए पुलिस द्वारा कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो कहती है उसे पूरा करने में विश्वास रखती है, नक्सलवाद की सरकार जो कहती है उसे पूरा करने में विश्वास रखती है, अपराध को लेकर सरकार गंभीर है ।

वही धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि, धर्मांतरण को लेकर भारतीय जनता पार्टी का और सरकार का स्टैंडर्ड क्लियर है, हम धर्मांतरण को पूरी तरह अवैध मानते हैं, और छत्तीसगढ़ से धर्मांतरण को खत्म करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button