छत्तीसगढ़बिलासपुर

आमने सामने की टक्कर के बाद लूट ली थी बाइक ,पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

Advertisement

बिलासपुर।मोटरसाइकिल और स्कूटी में टक्कर के बाद दो युवको ने शापिंग माल के सेल्समेन से बाइक और लूट ली थी मामले की शिकायत युवक ने सिरगिट्टी थाने में की थी । इस पर पुलिस ने आरोपित युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित युवकों के कब्जे से लूटे गए मोबाइल और बाइक जब्त कर लिया है। सिरगिट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चकरभाठा निवासी थानेश्वर साहू (30 वर्ष) शहर के एक शापिंग माल में सेल्समेन हैं।
शुक्रवार की रात दस बजे वे काम के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। नया बस स्टैंड तिफरा के पास स्कूटी सवार दो लोगों ने उन्हें गलत साइड से आकर टक्कर मार दी। इससे वे मोटरसाइकिल से गिर गए। इसके बाद युवकों ने सेल्समेन से विवाद करते हुए मारपीट कर दी। साथ ही सेल्समेन की बाइक और मोबाइल लूटकर भाग गए। भागते हुए युवकों ने सेल्समेन को जान से मारने की धमकी भी दी।
इससे डरकर सेल्समेन किसी तरह अपने घर चला गया। घर में परिवार वालों को घटना की जानकारी देकर सिरगिट्टी थाने में शिकायत की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर अरोपित की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर पूछताछ की। वहीं, पीड़ित के बताए हुलिए के आधार पर लूटेरों के संबंध में जानकारी जुटाया।

पुलिस ने संदेह के आधार पर यदुनंदन नगर निवासी अजय दास मानिकपुर (25 वर्ष) व तिफरा के बछेरापारा निवासी गजानंद मानिकपुरी (26 वर्ष) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में युवकों ने बाइक और मोबाइल लूटना स्वीकार कर लिया। इस पर पुलिस ने आरोपित युवकों के कब्जे से लूट की बाइक और मोबाइल जब्त कर गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button