Uncategorizedछत्तीसगढ़

बीबीसी चीफ मोहन मरकाम का कहना है हम कर्मचारियों के लिए भी विशेष कार्य योजना बनाकर काम करेंगे।

Advertisement

छत्तीसगढ़ के हजारों अधिकारी कर्मचारी आज आंदोलन पर रहेंगे। कर्मचारी अधिकारियों के आंदोलन और सरकार के प्रति नाराज़गी पर बोलते हुए पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि 2 वर्ष सरकार के पूरे हो चुके हैं, पहले साल में कर्मचारी, किसान, मजदूर, आम जनता के लिए विशेष काम किए। दूसरे वर्ष के पूरे 9 महीने कोरोनावायरस में चले गए, कहीं न कहीं दूसरे साल में जो गति पकड़नी थी वह कम जरूर कम हुई है ।
उन्होंने कि इसके बाद भी हमने हमने शिक्षाकर्मियों के संविलियन समेत अन्य वर्गों को लाभ देने का काम किया है, आने वाले 3 वर्षों में हम कर्मचारियों के लिए भी विशेष कार्य योजना बनाकर काम करेंगे।

वहीं भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर द्वारा कौशल्या माता मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम का कहना है कि कल तक डॉ रमन सिंह कहते थे कि माता कौशल्या का जन्म स्थान चंदखुरी है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि पूर्व मुख्यमंत्री कहते थे वह सही है या अजय चंद्राकर कहते हैं वह सही है, वे तय करलें । मरकाम के मुताबिक भाजपा नेता जो राम नाम से राजनीति करते थे उनके हाथों से यह मुद्दा छिन गया है इसलिए अब अनर्गल बातें कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button