अन्यछत्तीसगढ़

आईजी रतनलाल डांगी ने पुलिस अधीक्षकों को दिया निर्देश…. वाहन चेकिंग के दौरान परिवार सहित जाने वालों को परेशानी ना हो ….

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट मोहम्मद रज्जब

आईजी रतनलाल डांगी ने पुलिस अधीक्षकों को दिया निर्देश…. वाहन चेकिंग के दौरान परिवार सहित जाने वालों को परेशानी ना हो …. ‌

बिलासपुर :  आईजी श्री रतनलाल डांगी ने बिलासपुर पुलिस रेंज के सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया है कि वाहन चेकिंग के दौरान परिवार के साथ आने जाने वालों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।


श्री डांगी ने पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया है कि वे इसका परिपालन मुकम्मल कराएं। इसके साथ ही आईजी श्री दांगी ने वाहन चालकों को भी हिदायत दी है कि वह वाहनों में लाठी डंडा स्टिक हथियार और चाकू लेकर ना चलें। काबिले गौर है कि “लोकस्वर डाट इन” के द्वारा कुछ देर पहले ही पुलिस की नाइट चेकिंग में गरबा और दुर्गोत्सव देखने जा रहे परिवार जनों और महिलाओं को चेकिंग से हो रही परेशानी की खबर प्रसारित की थी।


इसके बाद आईजी श्री रतनलाल डांगी ने उक्त आशय के निर्देश जारी किए। इसके साथ ही उन्होंने शराब का सेवन करके वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही करने को कहा है।


श्री डांगी ने दुर्गा पंडालों के आसपास शराब सेवन करके घूमने वालों एवं शराब सेवन कर के विसर्जन स्थल पर जाने वालों के विरुद्ध भी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। पूर्व में शराब के नशे में विसर्जन के दौरान डूबने से मृत्यु होने की घटनाएं हुई है। ऐसे हादसों को रोकने के लिए यह कदम उठाया है गए हैं।

Related Articles

Back to top button