Uncategorizedअन्यबिलासपुर

*अपनी मांगों को लेकर आज नेहरू चौक में छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ ने प्रदर्शन किया एवं ज्ञापन सौंप*

Advertisement

*अपनी मांगों को लेकर आज नेहरू चौक में छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ ने प्रदर्शन किया एवं ज्ञापन सौंपबिलासपुर। अपनी लंबित मांगों की पूर्ति के लिए आज छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ द्वारा स्थानीय नेहरू चौक में धरना प्रदर्शन किया गया। इसके पश्चात दोपहर को रैली निकालकर नेहरू चौक से पेट्रोल पंप होते हुए कलेक्टर कार्यालय में श्री को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेड़िया के नाम से ज्ञापन सौंपा गया है।पैसे की जानकारी देते हुए संघ की प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष श्रीमती सुनीता सिंह ने कहा कि इसके बाद भी अगर छत्तीसगढ़ सरकार हमारी मांगों को अनसुना करती है तो हम प्रदेश भर के आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाएं राजधानी रायपुर में बे मुद्दत हड़ताल में बैठ जाएंगे।
संघ के प्रांतीय संयोजक देवेन पटेल ने प्रदेश भर के आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के मेहनत और संघर्ष पर अपनी सहानुभूति प्रकट की है और कहा कि ये आंगनबाड़ी कर्मी मेहनत और शासन के हर कार्य में सहयोग करती है ।चाहे वह स्वास्थ्य विभाग का काम हो चाहे निर्वाचन विभाग का हो चाहे वह कलेक्ट्रेट का हो या अन्य सभी विभाग में इन्हें सहयोग मांगा जाता है और यह पूरी शिद्दत से अपने विभाग के कार्य के साथ-साथ सभी कार्यों में अपना पूरा सहयोग प्रदान करती हैं। बावजूद इसके इनकी मांगों को छत्तीसगढ़ शासन द्वारा इस तरह अनसुना करना नितांत दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी छत्तीसगढ़ शासन से यह गुजारिश है कि वह कृपया हमारी मांगों को सहानुभूति पूर्वक समझें और उस पर कार्यवाही करे।
ज्ञातव्य हो कि छत्तीसगढ़ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ ने गत 9 फरवरी से अपनी मांग पूर्ति के लिए विभिन्न चरणों में अपनी हड़ताल व धरना प्रदर्शन को जारी रखा है और अपनी मांगों के पूर्ण होने तक धरना प्रदर्शन करने व बेमुद्दत हड़ताल करने के लिए प्रतिबद्ध है।
आज के धरना प्रदर्शन में सकरी परियोजना अध्यक्ष श्रीमती मीना साहू कोटा परियोजना अध्यक्ष ममता द्विवेदी प्रदेश कोषाध्यक्ष श्रीमती सुनीता सिंह सरकंडा परियोजना अध्यक्ष सत्या खांडे तखतपुर परियोजना अध्यक्ष सुचिता शर्मा , सीमा चौहान ,भारती मिश्रा, चंदा ठाकुर, माया विश्वकर्मा ,फिरदौस बानो इफत,पूजा तिवारी, अनीता मानिकपुरी, नीतू ,माया सिंह ,रीना सिंह सहित आर पी शर्मा संभाग संरक्षक व संभाग संयोजक चंद्रशेखर पांडे उपस्थित थे
______०______

Related Articles

Back to top button