मुख पृष्ठराजनीतिराष्ट्रीय

अगर INDIA गठबंधन नहीं छोड़ा तो केजरीवाल को जेल भेज देंगे…’, AAP नेता आतिशी ने किया धमकी भरे मैसेज आने का दावा..!

Advertisement

अगर INDIA गठबंधन नहीं छोड़ा तो केजरीवाल को जेल भेज देंगे…’, AAP नेता आतिशी ने किया धमकी भरे मैसेज आने का दावा..!
आम आदमी पार्टी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आम आदमी पार्टी ने कहा कि उनके नेताओं के पास मैसेज आए हैं कि INDIA गठबंधन नहीं छोड़ा तो पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस आएगा और उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
लोकसभा चुनाव में कुछ ही समय बचा है. इसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं. वहीं विपक्षी पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर जांच एजेंसियों के दुर्पयोग का आरोप लगा रही हैं. इस सबके बीच आम आदमी पार्टी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आम आदमी पार्टी ने कहा कि उनके नेताओं के पास मैसेज आए हैं कि INDIA गठबंधन नहीं छोड़ा तो पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस आएगा और उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर गिरफ्तार करने की धमकी से डरा दोगे तों बड़ी गलती कर रहे हो. अरविंद केजरीवाल धमकी से डरने वाले नहीं. कल शाम से कई अलग-अलग लोगों से मैसेज मिला है. इसमें कहा गया है कि शनिवार या सोमवार को अरविंद केजरीवाल को नोटिस आएगा और 2 दिन बाद गिरफ्तारी होगी. अगर गिरफ्तारी से अरविंद केजरीवाल को बचाना है तो INDIA गठबंधन से अलग हो जाएं.

Related Articles

Back to top button