अपराधछत्तीसगढ़

हिस्ट्रीशीटर की हत्या 7 लोगों ने मिलकर किया चाकू से ताबड़ तोड़ वार
वारदात के बाद 4 बदमाशों ने थाने में किया सरेंडर

Advertisement

24-सितंबर, 2020

राजनांदगांव-{सवितर्क न्यूज़} बुधवार देर रात 7 बदमाशों ने मिलकर एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी। हिस्ट्रीशीटर के चेहरे और पेट पर मौत होने तक वार किया गया। इस दौरान उसके साथी पर भी हमला किया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद 4 आरोपियों ने बसंतपुर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।
जानकारी के मुताबिक, स्टेशन पारा निवासी गोल्डी मरकाम हिस्ट्रीशीटर था। बुधवार देर रात वह अपने एक साथी प्रतीक के साथ राजीव नगर स्थित फल मंडी परिसर में बैठकर शराब पी रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान 7 बदमाश वहां पर पहुंच गए और उनके बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान दूसरे पक्ष ने गोल्डी और प्रतीक से मारपीट शुरू कर दी।
इस बीच बदमाशों ने चाकू निकाल लिया और गोल्डी के चेहरे और पेट पर वार कर दिया। बीच-बचाव करने आए प्रतीक को भी चाकू मारा। वारदात में गोल्डी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया। जाते हुए बदमाशों ने गोल्डी की फॉरच्यूनर कार में भी आग लगा दी। इसके बाद थाने पहुंचकर 4 बदमाशों ने सरेंडर कर दिया।
पुलिस छावनी में बदला इलाका
वारदात राजीवनगर शीतला मंदिर चौक के पास की है। इसे देखते हुए पूरे क्षेत्र को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और आरोपियों के घर की भी सुरक्षा बढ़ा दी है। आशंका है कि गैंगवार के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पूरे मामले में अभी पूछताछ चल ही है। घटना का साफ कारण सामने नहीं आ सका है।

Related Articles

Back to top button