छत्तीसगढ़

सांसी गैंग ने उड़ाए थे 10 लाख ,पतासाजी में जुटी पुलिस ने मध्यप्रदेश के राजगढ़ से जब्त किए 5 लाख मगर भनक लगते ही आरोपी हुआ फरार

Advertisement

बिलासपुर. जांजगीर-चांपा जिले के बाराद्वार का व्यापारी बिलासपुर व्यापार विहार में खरीददारी करने आया था, इसी दौरान 19 अक्टूबर को अज्ञात चोरों ने उसके बैग में रखे 10 लाख रुपयों की चोरी की थी. अब मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से चोरी के 5 लाख रुपये बरामद किये हैँ. राजगढ़ के सांसी गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया था.
बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले पर तुरंत कार्यवाई करते हुए आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए थे. अधिकारीयों ने घटनास्थल पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया, आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. कैमरे में संदिग्ध दिखाई दे रहे थे.

मामले की पातसजी करते हुए पुलिस की विशेष टीम दूसरे राज्यों के उठाईगीरों और चोरों की कुंडली निकाल रही थी. इसी दौरान कैमरा में दिख रहे एक संदेही की पहचान कबीर सांसी के तौर पर हुई, वो मध्यप्रदेश के कड़िया सांसी, राजगढ़ का रहने वाला है. अब मामले की पातसजी के लिए बिलासपुर एसपी और एडिशनल एसपी ने विशेष टीम बनाकर कड़िया पुलिस बल को राजगढ़ भेजा . स्थानीय पुलिस की मदद से पुलिस संदेही के घर पहुंची मगर ऐसा लगा मानो उसे पुलिस के आने की सूचना मिल गयी और वो फरार हो गया. हालांकि पुलिस को उसके घर से 5 लाख रुपये बरामद हुए हैँ.

फरार आरोपी की लगातार पतासाजी की जा रही है. स्थानीय पुलिस ने बताया कि आरोपी कबीर सांसी पहले के अन्य मामलों में भी वांटेड है. स्थानीय राजगढ़ पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी कबीर सांसी के पकड़े जाने पर वो बिलासपुर पुलिस को सूचित करेंगे.

Related Articles

Back to top button