छत्तीसगढ़

ससुराल पहुंचे युवक को पत्नी ने भाइयों सहित परिवार वालों संग मिलकर पीटा

Advertisement

बिलासपुर।मंगला स्थित ससुराल पहुंचे एक युवक को उसकी पत्नी ने अपनी मां, भाई और बहन के साथ मिलकर जमकर पीटा। लाठी-डंडों, ईंट और रॉड से किए हमले में युवक को गंभीर चोटें आई हैं। विवाद के चलते महिला अपने मायके में रह रही है। पति का ससुराल में ही डेयरी का बिजनेस है। उसे ही देखने और बच्चों से मिलने के लिए युवक पहुंचा था। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।जानकारी के मुताबिक, पंचायत भवन के पास मंगला निवासी नर्मदा पटेल खेती करता है और डेयरी चलाता है। उसकी शादी मोहल्ले में ही रहने वाली सीता पटेल से हुई है। नर्मदा का कहना है कि उसके घर में जगह नहीं होने के कारण गायों को ससुराल में रखा है, जिसकी देखभाल वह स्वयं करता है। पत्नी से मनमुटाव हो गया है, इसके चलते वह करीब एक साल से बच्चों को लेकर अपने मायके में रह रही है।

डेयरी पर गाय के बछड़ों को लेने के लिए गया था युवक
नर्मदा बीच-बीच में बच्चों से मिलने और डेयरी के काम से ससुराल आता-जाता रहता है। वह शनिवार देर शाम डेयरी देखने और बछड़ों को लेने के लिए ससुराल गया था। आरोप है कि इसी बीच उसकी पत्नी सीता, सास सुमिरत, साली जमुना व साला घुडूल आ गए और बछड़े को ले जाने पर विवाद करने लगे। फिर गाली-गलौज करते हुए पत्नी ने लोहे की रॉड, सास ने ईंट और साला-साली ने डंडे से हमला कर दिया।

बीच बचाव करने आए पड़ोसी से भी गाली-गलौज की
इसके चलते नर्मदा के सिर, हाथ, अंगूठे, पीठ, कंधे पर चोट आई है। इस दौरान बीच बचाव के लिए आए पड़ोस के संतोष पटेल से भी गाली-गलौज की और भगा दिया। आरोप है कि ससुराल वालों ने नर्मदा को दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी है। कहा है कि गाय का बछड़ा उसका नहीं है। दोबारा से इसे लेने के लिए मत आना।

Related Articles

Back to top button