छत्तीसगढ़बिलासपुर

सरकंडा थाना टी आई भी हुए कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मियों के बाद थाना प्रभारी भी आये चपेट में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर स्वयं दी जानकारी

Advertisement

7-सितंबर,2020

बिलासपुर [सवितर्क न्यूज़] रविवार देर रात सरकंडा टीआई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है, कि टीआई की तबीयत काफी दिनों से ठीक नही थी। इस बीच रविवार को उनके स्वास्थ्य में अचानक असामान्य बदलाव देखे गए थे। साथ ही उनमें कोविड के लक्षण पाए गए थे। जिसके बाद वह अपनी जांच कराने रविवार को जांच सेंटर पहुँचे जहाँ उनकी एंटीजन किट से कोविड जांच की गई है। जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
कोरोना काल की लड़ाई को लड़ते लड़ते कोरोना वारियर्स बिलासपुर पुलिस के सरकंडा थाना प्रभारी शनिप रात्रे भी कोरोना की चपेट में आगये ..
उन्होंने लोगो से सोशल साइट पर जा कर आग्रह किया है कि जो भी उनके संर्पक में आये है वे भी ध्यान रखे और अपनी जांच करवाले
ओर कोई भी इस महामारी से डरे नही अपितु इससे लड़े ओर इससे बचने के उपाय को पालन करे ।

जिले में कोरोना के 195 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। जिनमे 122 पुरुष और 73 महिला हैं। इन मरीजों मे तीन साल के बच्चे से लेकर 92 वर्षीय तक के बुजुर्ग संक्रमित हुए है।
नए मरीजों में फिर शहरी क्षेत्र से 156 मरीज, तो वही ग्रामीण इलाकों में बिल्हा ब्लॉक से 14 कोटा से 12, मस्तूरी से 1, तखतपुर से 1, बोदरी के 9 मरीज है, और एक कोरबा जिले का मरीज है। पॉजिटिव मरीजो में हाईकोर्ट कर्मचारी, ओल्ड जस्टिस बंगले, सिम्स स्टाफ, स्टूडेंट्स, एसईसीएल कर्मी के साथ सिविल लाइन, सरकंडा, तोरवा थाने के पुलिसकर्मी, राजस्व विभाग के आरआई भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button