छत्तीसगढ़

संविधान दिवस के अवसर पर  महासंघ छग द्वारा कलेक्टर बिलासपुर के प्रतिनिधि अपर कलेक्टर मोनिका वर्मा को देश के राष्ट्रपति, पीएम एवम् छग प्रदेश के राज्यपाल व सीएम के नाम 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा गया।

Advertisement

*आज 26 नवम्बर 20 को दोप 3 बजे संविधान दिवस के अवसर पर महासंघ छग द्वारा कलेक्टर बिलासपुर के प्रतिनिधि अपर कलेक्टर मोनिका वर्मा को देश के राष्ट्रपति, पीएम एवम् छग प्रदेश के राज्यपाल व सीएम के नाम 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा गया।

*इस अवसर पर महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष श्याम मूरत कौशिक, सलाहकार अजय राय, चुन्ना लाल, तेली महासभा छग प्रदेश अध्यक्ष संजय प्रकाश साव, जिलाध्यक्ष सालिक राम यादव, महासंघ महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष हेमलता साहू के प्रतिनिधि उनके सुपुत्र राहुल साहू एवं सदस्य नारायण कैवर्त उप रहे।

मांग पत्र में देश की जनगणना में ओबीसी के लिए प्रपत्र में कलम जोड़ा जाय, मण्डल आयोग की सिफारिशों को लागू किया जाए, ओबीसी के लिए लगाई गई क्रीमीलेयर का नियम को समाप्त किया जाय, देश में सभी चुनाव ईवीएम के बदले बेलेट पेपर से कराया जाय एवम् scstobcmin के लोगों के संवैधानिक अधिकारों पर हो रहे कटौती एवम् हमले बन्द किया जाय शामिल हैं। उपरोक्त मांगो पर शीघ्र कार्यवाही नहीं होने पर महासंघ आंदोलन हेतु बाध्य होगा।

Related Articles

Back to top button