छत्तीसगढ़बिलासपुर

शनिचरी में गंदगी देख भड़के विधायक सफाई ठेकेदार को लगाई फटकार मछली मार्केट को अन्य जगह शिप्ट करने दिए निर्देश!

Advertisement

बैंड पार्टी संघ की भी सुनी समस्या जल्द ही निराकरण हेतु दिया आश्वासन:-◆

11-अक्टूबर,2020

बिलासपुर-

{सवितर्क न्यूज़} गंदगी की शिकायत पर ननि अफसरों के साथ निरीक्षण पर निकले विधायक पांडेय ने मछली मार्केट को अन्य स्थान पर शिफ्ट करने दिए निर्देश ,वही सीवरेज पम्प हाउस का भी निरीक्षण किया
विधायक शैलेष पाण्डेय ने शहर के शनिचरी बाजार में फल सब्जी मछली मार्केट और फर्नीचर गली तथा सीवरेज के द्वारा निर्माणाधीन पम्प हाउस का निरीक्षण किया गया। जिसमें सफाई व्यवस्था को लेकर नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया और सफाई के ठेकेदार कंपनी को गंदगी को लेकर फटकार लगाई।

उन्होंने मछली बाजार को वहां के लोगो की मांग को लेकर अन्य स्थान में शिफ्ट करने को निगम को निर्देशित किया,कुछ गलियों में पेय जल की कमी हो रही थी उसका भी निराकरण करने, सीवरेज के पम्प हाउस के औचित्य को लेकर निगम के अधिकारियों से चर्चा किया और वहां की समस्या और निर्माण को लेकर निर्देश दिया।वहां स्थित सुलभ शौचालय को खोलने का भी निर्देश दिया ।

विधायक श्री पाण्डेय का बैंड पार्टी संघ के
पदाधिकारियों द्वारा सम्मान किया गया और उनकी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की और उनकी मांग को लेकर शासन और प्रशासन को स्मरण करवाया। श्री पाण्डेय ने किला वार्ड में पूर्व विधायक बद्रीधर दीवान से मुलाकात की और वहां के पार्षद और पूर्व जनप्रतिनिधियों और महिला नेत्रियों और अन्य कार्यकर्ताओ और विशिस्ट जनो के घर बैठकर वार्ड की स्थिति का जायजा लिया और कोरोना से बचे रहने का निवेदन किया।

विधायक के साथ निगम की पार्षद श्रीमती प्रियंका यादव, श्रीमती सीमा पाण्डेय, रामा बघेल निगम एल्डरमैन शैलेन्द्र जायसवाल, जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा,
बंटी गुप्ता, दीपांशु श्रीवास्तव, मोती थावरानी, विक्की आहूजा, विनय शुक्ला, आदेश पाण्डेय, कमल गुप्ता, सुदेश दुबे, रिंकू छाबरा, ऋषि पाण्डेय, राकेश समुद्रे, लल्ला सोनी, मोनू अवस्थी, रामदुलारे रजक, भरत देवांगन, भरत ज़ुरयानी एवं अन्य साथी थे।

Related Articles

Back to top button