अपराधबिलासपुर

विश्वास का कत्ल ,प्रेमिका से उधार लिए 12 लाख वापस मांगने पर लात घूंसों से पीटा – अपराध दर्ज

Advertisement

बिलासपुर- बिलासपुर में एक प्रेमी जोड़े के बीच रुपए के लेनदेन ने प्रेम की परिभाषा ही बदल के रख दी यहाँ अपने प्रेमी से उधार ली हुई रकम वापस मांगने पर महिला रेलवे कर्मचारी की उसके प्रेमी ने ही लात-घूंसों और डंडे से पीटाई कर दी। यहां तक कि अपनी प्रेमिका पर लालची होने का आरोप लगा दिया । घटना तारबाहर क्षेत्र की है जानकारी के अनुसार पुरूष प्रेमी ने लोन और उधार के नाम पर प्रेमिका से 12 लाख रुपए लिए थे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कंस्ट्रक्शन कॉलोनी में रहने वाली युवती डीआरएम ऑफिस में क्लर्क पद पर कार्यरत है। उसका लवा किशन महंती नामक युवक से प्रेम संबंध था। लवा ने उधार के नाम पर महिला से दो बार क्रमशः 6.75 लाख और 1.75 लाख रुपए लिए। इसके साथ ही 3.5 लाख रुपए अलग से उधार लिए थे । पीड़ित युवती उक्त रकम को प्रेमी लवा से लौटाने की बात कह रही थी, लेकिन लवा लौटने के नाम पर उसे नजरअंदाज कर रहा था युवती ने 12 नवंबर लवा से जब दोबारा पैसों की मांग की तो लवा भड़क गया। मुझसे बार-बार पैसे मांगती है कहते हुए लात-घूंसों और डंडे से पीटा साथ ही गालियां भी दी। युवती का आरोप है कि लवा ने उसे जमीन पर पटक कर गला भी दबाया। किसी तरह से उसने अपनी जान बचाई।

युवती का आरोप है कि 17 नवंबर को भी शाम करीब 7 बजे वह ऑफिस से लौटी तो लवा घर के गेट पर ही खड़ा था, और वह हाथ पकड़ कर घसीटता हुआ कमरे में ले गया और मारपीट करते हुए सिर को बार-बार बेड से पटका। युवती रोने लगी तो मोहल्ले में सबको मालूम करा दे कहते हुए बुरी तरह से पीटा और लात मारी। घटना के बाद युवती डरकर चुप हो गई। फिर उसने अपनी सहेली को घटना के बारे में बताया तो उसने पुलिस में जाने की सलाह दी। जिसके बाद युवती शुक्रवार देर शाम थाने पहुंची मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई ।

Related Articles

Back to top button