छत्तीसगढ़

मछली मारने नाले में बिखरे तार को समेटने पर विधुत कर्मी की पिटाई

Advertisement

जांजगीर।मछली मारने के लिए नाला में बिखरे तार को समेट रहे विद्युतकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है पुलिस के अनुसार डभरा थाना अंतर्गत गोबरा जैजैपुर मार्ग में रोड चौड़ीकरण कार्य किया जा रहा है। जिसके लिए ग्राम छपोरा वितरण केंद्र के कर्मचारी से लाइन परिचारक देव चरण निराला स्व.तुलसीराम निराला, लकेश्वर प्रसाद गोंड़ पिता संतराम, मालिक राम बरेठ पिता राम झूल बरेठ व टीकेश्वर प्रसाद बरेठ पिता महेश बरेठ के साथ लाइन शिफिंटग का सर्वे करने के लिए घोघरी, बिलाईगढ़ खेमडा मार्ग से बेल्हाडीह जा रहे थे।
दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे वे ग्राम बिलाईगढ़ पहुंचे। जहां बिलाईगढ़ के पहला ट्रांसफार्मर के पास पहुंचे तो यहां ट्रांफार्मर के पास से नाला तरफ एक बिजली तार फैला हुआ था। यहां किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मछली मारने के लिये रखा हुआ था। ऐसे में कर्मचारियों ने उक्त बिखरे बिजली तार को समेटने लगे।
इसी दौरान गांव का युवक देवेंद्र उर्फ पप्पू अपने साथी जितेंद्र के पास पहुंचा और तार समेटने की बात को लेकर वे कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करने लगे। कर्मचारियों द्वारा इसका विरोध करने पर वे उनके साथ मारपीट करने लगे। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया।

वारदात के बाद प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित देवेंद्र उर्पु पप्पू व जितेन्द्र के खिलापु भादवि की धारा 186, 294, 332, 34, 353 506 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया है। इसके लिए आसपास ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

Back to top button