Uncategorized

नहीं रहे मस्तूरी के दुर्गा सहाय अवस्थी ,भाजपा में शोक की लहर

Advertisement

मस्तूरी.बीजेपी के वरिष्ट नेता व मस्तूरी मंडल के पूर्व अध्यक्ष दुर्गा सहाय अवस्थी की 65 वर्ष की आयु में गुरुवार की रात बिलासपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया.वह कुछ माह से अस्वस्थ चल रहे थे।

उनके निधन पर मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी , मंडल अध्यक्ष श्री विजय अंचल ,बीपी सिंह, संतोष मिश्रा, द्वारिका टंडन सहित तमाम भाजपा पदाधिकारियों एवं मस्तूरी वासियों ने गहरा दुःख व्यक्त किया है.
दुर्गा सहाय अवस्थी छात्र जीवन से ही कुशाग्र बुद्धि के थे. उनका सारा जीवन काफी सादगी भरा गुजरा सादा जीवन उच्च विचार रखने वाले दुर्गा सहाय अवस्थी ने लंबे समय से भाजपा की निस्वार्थ सेवा की. उन्होनें अपने लिए कभी किसी भी पद की लालसा नहीं रखी. उनकी इसी निष्ठा, ईमानदारी और अनुशासन को देखते हुए उन्हें भाजपा ने कई बार लोकसभा, विधानसभा के चुनावों का संचालक बनाया था. हिन्दू धर्म के अनुयाई होने के बावजूद उनकी अन्य धर्मों के प्रति अटूट श्रद्धा थी दुर्गा सहाय अवस्थी मस्तूरी में भाजपा के वरिष्ठ व मुख्य नेता थे ।मस्तूरी के आसपास के लोग भी उनसे अपनी समस्याओं पर सलाह लेने के लिए अकसर उनके पास जाया करते थे.उनके निधन के समाचार से क्षेत्र में शोक की लहर हैं

Related Articles

Back to top button