अपराधबिलासपुर

तोरवा पुलिस को लगातार तीन दिनों में तीन नाबालिग बालिका को सकुशल बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है तथा उनको परिजनों के सुपुर्द किया गया हैं.

Advertisement

सवितर्क न्यूज राकेश खरे

अपराध क्रमांक 395/ 20 धारा 363 थाना तोरवा
तोरवा पुलिस को 17 वर्षीय नाबालिग बालिका को दस्तयाब करने में पुनः मिली सफलता_
सब्जी व्यापारी के दुकान मेँ आरोपी काम करता था. तोरवा पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देकर समय रहते आरोपी तक पहुंच गई.कल दिनांक 6.12. 2020 को पुराना पावर हाउस चौक निवासी माता-पिता द्वारा कलचुरी स्कूल के पास से अपनी 17 वर्षीय बालिका के अचानक घर से चले जाने एवं पता नहीं चलने की रिपोर्ट किया गया, तोरवा पुलिस द्वारा गंभीरता से उनके रिपोर्ट पर तत्काल अपराध कायम कर के वरिष्ठ अधिकारिओ के मार्गदर्शन मेँ कुछ घंटों के प्रयास से ही अपहरण करने वाले आरोपी तक पहुंचने मेँ ना केवल सफलता प्राप्त किया बल्कि थाना तोरवा की टीम तत्काल रवाना होकर रायपुर के रामनगर क्षेत्र से आरोपी के साथ सकुशल नाबालिग बालिका को भी बरामद कर किया..
प्रकरण में 363 366 376 भादवि के तहत धारा जोड़ कर अग्रिम कार्रवाई की गई.
इस तरह थाना तोरवा पुलिस को लगातार तीन दिनों में तीन नाबालिग बालिका को सकुशल बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है तथा उनको परिजनों के सुपुर्द किया गया हैं.

आज की इस कार्यवाही मेँ थाना प्रभारी परिवेश तिवारी निरीक्षक के अलावा उनि रमेश शर्मा,आर.अविनाश कश्यप,आर.सत्य पाटले की सराहनीय भूमिका रही हैं….

Related Articles

Back to top button