छत्तीसगढ़

जर्जर सड़कों की मरम्मत 10 दिन के भीतर नही करने पर एसईसीएल को दिए अल्टीमेटम…

Advertisement

जिला पंचायत उपाध्यक्ष रीना जायसवाल ने दी चक्काजाम की चेतावनी!

16-अक्टूबर,2020

कोरबा-(सवितर्क न्यूज़) एसईसीएल से प्रभावित सड़को की मरम्मत का काम 10 दिन के भीतर नहीं करने पर चक्काजाम की चेतावनी दी गई है। सभी परियोजना प्रबंधकों को जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती रीना अजय जायसवाल ने यह अल्टीमेटम दिया है।

उन्होंने कहा है कि एस ई सी एल गेवरा, कुसमुंडा,दीपका,से प्रभावित सड़कें जिसमें कोरबा से कुसमुंडा मार्ग, कुसमुंडा से गेवरा बस्ती हरदी बाजार मार्ग,हरदी बाजार से दीपका मार्ग, की स्थिति पिछलेे दो साल से बेहद जर्जर है इन मार्गों मे कोयला लदे भारी वाहनों के चलने से आम आदमी को चलना बहुत मुश्किल हो गया है, इन सड़कों के मरम्मत के जिलाधीश के निर्देश बावजूद एवं कई बार आंदोलन किया जा चुका है लेकिन एस ई सी एल प्रबंधन जरा सा भी गंभीर नज़र नहीं आ रहा है। खानापुर्ति के लिए सडकों मे गिट्टी व मिटटी डाल दिया जाता है जबकि इन मार्गों का उपयोग दीपका, बांकी मोगरा, कुसमुंडा, गेवरा बस्ती, भिलाई बाजार, हरदी बाजार जैसे प्रमुख क्षेत्रों के लिए होता है।

रीना जायसवाल ने कहा है कि उपरोक्त सड़कों के जर्जर होने के कारण आम जनता की परेशानी को देखते हुए प्रबंधन 10 दिवस के अंदर सड़कों की डामरीकृत मरम्मत करे अन्यथा आम जनता की परेशानी को देखते हुए सर्वमंगला चौक में चक्का जाम करेंगे जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रबंधन की होगी।

Related Articles

Back to top button