अपराध

किशोरी से 15 दिनों में 8 लोगो ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने 2 को पकड़ा 6 अब भी फरार

Advertisement

बिलासपुर। राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से अंबिकापुर शहर में 15 दिनों के भीतर आठ लोगों ने दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने रविवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं छह फरार हैं। राजपुर थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी बीते 20 नवंबर को घरवालों को बिना जानकारी दिए निकल गई थी।स्वजन उसकी खोजबीन में लगे हुए थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। परिचितों, सहेलियों और रिश्तेदारों से भी किशोरी के संबंध में कुछ जानकारी नहीं मिलने पर बीते 30 नवंबर को किशोरी के स्वजन ने राजपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू की। इस बीच शनिवार को पीड़ित खुद घर पहुंची और आपबीती सुनाई।
इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अंबिकापुर शहर में अलग-अलग स्थानों पर आठ लोगों के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। घर से निकलने के बाद राजपुर में उसकी मुलाकात पहले से परिचित दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम परसोड़ी निवासी अमरेश 22 वर्ष से हुई थी। अमरेश ही मोटरसाइकिल से बैठाकर उसे अंबिकापुर के किराए के मकान में ले गया था। यहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।
अगले दिन आरोपित अमरेश का साथी जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोरेया निवासी आलम साय पिता त्रिलोचन पनिका 22 वर्ष ने किशोरी को अपने घर रखा था। उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इन दोनों आरोपितों के छह परिचितों ने भी 22 नवंबर से पांच दिसंबर के बीच उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के बाद राजपुर थाना प्रभारी फरदीनंद कुजूर के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने अंबिकापुर में अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी।
पुलिस टीम ने दो आरोपित अमरेश तथा आलम साय को हिरासत में ले लिया। शेष आरोपितों के संबंध में भी जानकारी सामने आ चुकी है। उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ धारा 363, 376 घ, 120 बी तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा पांच-छह के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

Related Articles

Back to top button